मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा ने आरएसएस मुख्यालय की बजाय 4 फैक्ट्रियां लगाई होतीं तो इलाके का होता भला

08:45 AM May 17, 2024 IST
समालखा में बृहस्पतिवार को एससी सम्मेलन में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का सम्मान करते एसी समाज के लोग। -निस
Advertisement

समालखा, 16 मई (निस)
पूर्व डिप्टी सीएम एवं जजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह की प्रदेश में रैलियों के रद्द होने पर चुटकी ली और कहा कि 400 पार का नारा देने वालों के रुझान आने शुरू हो गए हैं।
आजाद नगर में वार्ड-8 से नगर पार्षद विनोद वाल्मीकि के सहयोग से जजपा एससी प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित एससी सम्मेलन में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने भाजपा व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।
पट्टीकल्याणा में उत्तरी भारत के आरएसएस मुख्यालय पर सवाल उठाते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस आरएसएस ट्रेनिंग सेंटर से आपको क्या मिला, अगर इसकी जगह चार फैक्ट्रियां लगाई होती तो क्षेत्र का  भला हो जाता।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि साढ़े 9 साल तक प्रदेश के सीएम रहते मनोहर लाल क्षेत्र में एक भी विकास कार्य नहीं करवा पाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी का तो नाम भी यहां कोई नहीं जानता। इन दोनों प्रत्याशियों का तो पता भी करनाल का नहीं है। उन्होंने एससी समाज द्वारा दिए गए सम्मान के लिए आभार जताते हुए कहा कि उन्होंने एससी समाज को नौकरियों में पदोन्नति और शिक्षा मे 50 प्रतिशत आरक्षण दिलवाने काम किया। महिलाओं को पंचायत चुनाव व राशन डिपो देने में महिलाओं की भागीदारी का हक दिलाया। उन्होंने कहा कि वह तो एमसी चुनाव में भी 50 प्रतिशत महिलाओं को भागीदारी दिलाना चाहते थे। इस बार जोटा मार दो ये काम भी कर दूंगा।जजपा प्रत्याशी देवेन्द्र कादियान के लिए उन्होंने जन समर्थन मांगा और कहा कि अब आपकी भागीदारी का समय है। देवेन्द्र कादियान आपके बीच का है और 24 घंटे आपकी सेवा करेगा। पार्टी प्रत्याशी देवेन्द्र कादियान ने अपने पराये की पहचान करके वोट देने की अपील की। दुष्यंत ने कार्यकर्ताओं को शहर के सभी वार्डो में डोर टू डोर जन सम्पर्क करके पार्टी के लिए प्रचार करने के निर्देश दिए।

इनकी रही मौजूदगी

एससी सम्मेलन में एससी समाज के अलावा जजपा की वरिष्ठ नेत्री फूलवती एडवोकेट, बीसी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सुभाष धीमान, यूएलबी जिलाध्यक्ष विपीन छाबड़ा, हल्का प्रधान बलराज मच्छरौली, पालिका उपाध्यक्ष के पति सतपाल शर्मा, जगतार बिल्ला, रामनिवास पटवारी, सुमन नरवाल, मीनाक्षी चावला मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement