मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा की सरकार बनने पर बड़ाल के विकास को देंगे नयी गति : धनेश अदलक्खा

09:40 AM Sep 26, 2024 IST
बड़खल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा आयोजित जनसभा में उपस्थित क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए। -हप्र

फरीदाबाद, 25 सितंबर (हप्र)
बड़खल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा ने अपने चुनावी अभियान के तहत एनआईटी-3 शिवाजी पार्क, नेहरू कालोनी, एनआईटी-5 और एनआईटी-1 ई-ब्लॉक में दौरे किए। इस दौरान लोगों ने उन्हें फूल मालाओं से स्वागत किया और भारी मतों से जीत दिलाने का भरोसा दिया।
सभा को संबोधित करते हुए धनेश अदलक्खा ने कहा कि विकास का दूसरा नाम भारतीय जनता पार्टी है। उन्होंने 2014 से पहले और अब के हरियाणा के विकास में जमीन-आसमान का अंतर बताते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश को नई ऊंचाइों पर पहुंचाया है। उन्होंने यह भी कहा कि बड़खल क्षेत्र भी भाजपा सरकार के विकास से अछूता नहीं रहा है, और यहां कई परियोजनाएं क्रियान्वित की गई हैं, जो क्षेत्र के विकास को गति प्रदान करेंगी।
सभा में भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, निवर्तमान महापौर सुमन बाला और अन्य पार्टी नेताओं ने भी लोगों से धनेश अदलक्खा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Advertisement

Advertisement