For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनता तो दुनिया के नक्शे पर चमक जाता महम : दीपेंद्र हुड्डा

09:57 AM May 15, 2024 IST
इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनता तो दुनिया के नक्शे पर चमक जाता महम   दीपेंद्र हुड्डा
महम विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों को संबोधित करते सांसद दीपेंद्र हुड्डा। - निस
Advertisement

रोहतक/महम, 14 मई (निस)
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि महम में इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनता तो न केवल लाखों लोगों को रोजगार मिलता अपितु महम दुनिया के नक्शे पर आ जाता।
उन्होंने कहा कि हरियाणा से एक-एक कर सारे प्रोजेक्ट जाते रहे और प्रदेश की भाजपा सरकार अपने मुंह पर ताला लगाये बैठी रही। रोहतक के मौजूदा सांसद समेत लोकसभा और राज्य सभा में हरियाणा से 15 में से 14 सांसद सत्ताधारी दल के हैं लेकिन किसी ने भी हरियाणा के हित की रक्षा के लिए कोई आवाज तक नहीं उठाई। जबकि वे, 2014 से लगातार संसद समेत हर फोरम पर आवाज उठाते रहे कि दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के समकक्ष मंजूरशुदा महम इंटरनेशनल एयरपोर्ट को हर हाल में हरियाणा में ही स्थापित किया जाए।
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि आज जन-जन की समझ में एक बात आ गयी है कि इस सरकार को हरियाणा के विकास से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने सवाल किया कि क्या विकास पर हरियाणा का हक नहीं है, इस दौरान पूर्व मंत्री आनंद सिंह दांगी भी मौजूद रहे।
मंगलवार को राज्य सभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने महम विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि नब्बे के दशक में हुए उपचुनाव में महम चौबीसी ने न सिर्फ सत्ताबल, बाहुबल, धनबल को परास्त किया, बल्कि सत्ता में बैठे लोगों के अहंकार को भी तोड़कर लोकतंत्र की रक्षा की।
चुनाव जीतने के लिए सत्ता के तमाम हथकंडे, धांधली फेल हो गई और अहंकारी सत्ता हार गई। आज एक बार फिर संविधान और प्रजातंत्र विरोधी ताकतें सिर उठा रही हैं, अब समय आ गया है कि समाज का हर वर्ग एकजुट होकर ऐसी ताकतों के खिलाफ मतदान करके संविधान की रक्षा करें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×