For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आप की सरकार बनने पर दिल्ली, पंजाब की तरह हरियाणा को भी फ्री मिलेगी बिजली

10:16 AM Jul 29, 2024 IST
आप की सरकार बनने पर दिल्ली  पंजाब की तरह हरियाणा को भी फ्री मिलेगी बिजली
रोहतक के गढ़ी सांपला में रविवार को बदलाव जनसभा में जनता का अभिवादन करती अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल। -हप्र
Advertisement

रोहतक, 28 जुलाई (हप्र)
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने रविवार को दीनबंधु चौधरी छाेटूराम की जन्मभूमि गढ़ी सांपला में बदलाव जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली-पंजाब को बदलकर दिखाया है और अब हरियाणा बदलने की बारी है। हरियाणा की जनता आम आदमी पार्टी को इस बार मौका दे। ‘आप’ की सरकार बनने पर दिल्ली-पंजाब की तरह हरियाणा को भी मुफ्त व 24 घंटे बिजली, शानदार शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाएं मिलेंगी। महिलाओं को एक हजार रुपए महीना और सभी युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा।
उन्होंने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल ने ऐसे-ऐसे काम किए हैं, जो कोई भी पार्टी आज तक नहीं कर पाई। इसीलिए मोदी उनसे जलते हैं। मोदी ने फर्जी केस में हरियाणा के लाल को जेल में डालकर ललकारा है। हरियाणा के लोग अपने बेटे का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस बार भाजपा की एक भी सीट नहीं मिलनी चाहिए। यह हरियाणा की इज्जत का सवाल है। उन्होंने कहा कि किसी भी पार्टी ने जनता के लिए काम नहीं किए हैं। जनता बताए कि क्या कोई ऐसी पार्टी है जिसने स्कूल अच्छे किए हों, मोहल्ला क्लीनिक बनाए हों या सरकारी अस्पताल अच्छे किए हों, किसी ने बिजली फ्री की हो।  ऐसे काम केवल हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल ही कर सकते हैं। वो कहते हैं कि अरविंद केजरीवाल चोर है। मैं कहती हूं कि अगर अरविंद केजरीवाल चोर हैं तो इस दुनिया में कोई ईमानदार नहीं है। मैं हरियाणा की बहू आपसे पूछती हूं कि क्या हरियाणा की जनता अपने बेटे का अपमान चुपचाप सहन करेगी।  उन्होंने कहा कि तीन महीने बाद हरियाणा में विधानसभा चुनाव है। भाजपा को हरियाणा में एक सीट भी नहीं जानी चाहिए। अरविंद केजरीवाल को भारी बहुमत से जीताना है। ये बात अरविंद केजरीवाल की नहीं है, ये हरियाणा की इज्जत का सवाल है।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आप की सरकार बनने के बाद हरियाणा में घरेलू बिजली फ्री और 24 घंटे मिलेगी। दूसरी गारंटी, दिल्ली और पंजाब की तरह हर गांव और हर शहर में मोहल्ला क्लीनिक बनाने का काम करेंगे। सरकारी अस्पताल अच्छे होंगे, सबका अच्छा और फ्री इलाज होगा। तीसरी गारंटी, सरकारी स्कूलों को अच्छा बनाएंगे, जहां अच्छी और फ्री शिक्षा मिलेगी। चौथी गारंटी, हर महिला को हर महीने एक हजार रुपए देने का काम करेंगे। पांचवीं, हर बेरोजगार युवा को रोजगार देंगे। आप के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कहा कि केजरीवाल जनता के हकों के लिए भाजपा से  लड़ रहे हैं।

‘केजरीवाल को झूठे केस में फंसाकर जेल में डाला’


भिवानी में रैली के दौरान लोगों का अभिवादन स्वीकार करते पंजाब के मंत्री अमन अरोड़ा व अनुराग ढांडा। -हप्र

भिवानी (हप्र) : अनाज मंडी में बदलाव जनसंवाद का आयोजन कर आम आदमी पार्टी ने आम जनता को पांच गारंटी देने के वायदे किये। जनसभा को संबोधित करते हुए पंजाब सरकार में मंत्री व आम आदमी पार्टी नेता अमन अरोड़ा तथा हरियाणा के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कहा कि उनकी पार्टी हरियाणा प्रदेश में 45 जनसभाएं कर रही है तथा जनता को अरविंद केजरीवाल द्वारा दी गई 5 गारंटियों के बारे में बता रही है। उन्होंने कहा कि जब से अरविंद केजरीवाल राजनीति में आए हैं इन सभी पार्टियों को डर सताने लगा है क्योंकि वे सच बोलते हैं और जनता के लिए काम करते हैं। मोदी ने अरविंद केजरीवाल को झूठे केस लगाकर जेल में डाल दिया। इस अवसर पर प्रदेश संयुक्त सचिव इंदु शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष यादव, प्रदेश संगठन मंत्री रविंदर मटरू, गीता श्योराण, धनराज कुंडू, पवन हिन्दुस्तानी, रामचंद्र फौजी, पूर्ण जांगड़ा मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×