मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

आईसीएसआई ने की जमीन अलॉट करने की मांग

12:30 PM Jul 04, 2022 IST

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 3 जुलाई (हप्र)

Advertisement

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेट्रीज ऑफ इंडिया (आईसीएसआई) के नादर्न इंडिया रीजनल काउंसिल (एनआईआरसी) के चंडीगढ़ चैप्टर की ओर से यूटी के प्रशासक और पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से एनआईआरसी के चंडीगढ़ चैप्टर के कार्यालय के लिए जमीन अलॉट करने की मांग की गई है। आईसीएसआई-एनआईआरसी के चंडीगढ़ चैप्टर के प्रतिनिधिमंडल ने प्रशासक से मुकालात कर उन्हें इस संबंध में एक पत्र सौंपा। प्रशासक ने चंडीगढ़ प्रशासन की नयी विचाराधीन लैंड अलॉटमेंट पॉलिसी में आईसीएसआई के चंडीगढ़ चैप्टर को इंस्टीट्यूशनल लैंड अलॉट करने में वरीयता देने का आश्वासन दिया। आईसीएसई के नार्थ इंडिया रीजनल काउंसिल के चैयरमैन सीएस सुशील डागा की पहल पर प्रतिनिधिमंडल ने प्रशासक के समक्ष यह मांग रखी। खराब मौसम के कारण फ्लाइट के अमृतसर डायवर्ट हो जाने के कारण सुशील डागा इस प्रतिनिधिमंडल में शामिल नहीं हो सके।

आईसीएसई के नार्थ इंडिया रीजनल काउंसिल के चंडीगढ़ चैप्टर के चेयरमैन सीएस पुनीत टांगड़ी ने प्रशासक को गुड कॉर्पोरेट गवर्नेंस के क्षेत्र में आईसीएसआई द्वारा किए गए विभिन्न कार्यों से अवगत कराया।

Advertisement

Advertisement
Tags :
आईसीएसआई