मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मुझे थप्पड़ मारते अगर छेड़ा था : बृजभूषण

07:00 AM Sep 08, 2024 IST

चंडीगढ़, 7 सितंबर(ट्रिन्यू)
हरियाणा के दो अंतर्राष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ियों- विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में शामिल होते ही सियासी दंगल शुरू हो गया है। भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृज भूषण शरण ने हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके बेटे दीपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधा।
छेड़छाड़ के आरोपों पर पलटवार करते हुए बृज भूषण ने कहा, ‘विनेश पहलवान थीं। अगर मैंने छेड़ा था तो मुझे उसी वक्त जोरदार थप्पड़ मारना चाहिए था।’ विनेश के साथ ही कांग्रेस ज्वाइन करने वाले बजरंग पूनिया ने बृजभूषण की पोस्ट पर पलटवार करते हुए कहा, ‘अगर थप्पड़ मारने की हिम्मत होती तो बहुत सारी लड़कियों के थप्पड़ आपके मुंह पर लगते।’
इधर, विनेश फोगाट ने पोस्ट किया, ‘मेरी नयी यात्रा सिर्फ राजनीति नहीं, बल्कि सेवा और अन्याय के विरुद्ध लड़ाई है। मैं इस लड़ाई में पीछे नहीं हटने वाली हूं।’ वहीं कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने विनेश का साथ देकर क्या गलती है। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने जवाब दिया कि प्रत्येक व्यक्ति की अपनी राय होती है कि वह किस विचारधारा के साथ जुड़ना चाहता है। कांग्रेस को इसके पीछे अपनी मंशा स्पष्ट करनी चाहिए। वहीं दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि विनेश हमारी पहलवान बेटी है। जब वह न्याय की लड़ाई लड़ रही थी, पूरी सरकार उनकी आवाज को दबाने की कोशिश कर रही थी। उस समय उन्होंने पाया कि कौन अपना है और कौन पराया। खेलों से रिटायरमेंट के बाद यह विनेश की नयी पारी का फैसला है। यदि बृज भूषण हरियाणा में आकर कांग्रेस के विरुद्ध प्रचार करना चाहते हैं तो उनका स्वागत है। उनके आने से कांग्रेस के वोट बढ़ेंगे।

Advertisement

Advertisement