मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मुख्यमंत्री रहते बिना भेदभाव किया काम : मनोहर लाल

08:21 AM May 08, 2024 IST
समालखा के गांव आट्टा में मंगलवार को ग्रामीणों को संबोधित करते पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल। -निस
Advertisement

समालखा, 7 मई (निस)
करनाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने यहां भाजपा के 400 पार के संकल्प को दोहराते हुए हरियाणा प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीटों के साथ साथ करनाल विधानसभा सीट जीतने का दावा किया।
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल मंगलवार को समालखा विधानसभा क्षेत्र के एक दर्जन गांवों में रोड शो निकालने के बाद समालखा गांव के रामलीला मैदान में भाजपा नेता शशिकांत कौशिक द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान मंच पर समालखा नगर पालिका की पूर्व पार्षद प्रेम चंद सैनी, पूर्व पार्षद रमेश सैनी, राकेश सैनी व वाल्मीकि नेता सत्यवान झंडा कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए जिन्हें पूर्व सीएम ने पटका पहनाकर स्वागत किया।
पूर्व सीएम मनोहर लाल ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री के रूप में बिना किसी भेदभाव काम किया है और अब आपके भाई को पीएम नरेंद्र मोदी ने आपके बीच लोकसभा का प्रत्याशी बनाकर भेजा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी उन्हें जो भी दायित्व देंगे उस पर रहकर वह लोगों की सेवा करेंगे। उन्होंने कहा कि आज वह कुछ देने के लिए नहीं आए हैं। वह आज लोगों से मांगने के लिए आए हैं। लोग उन्हें एक-एक वोट देकर भारी मतों से जितवाने का काम करें उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में करनाल की सीट पूरे देश में दूसरे नंबर पर थी और इस बार यह पहले नंबर पर होनी चाहिए।
इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपना जनसंपर्क और चुनाव प्रचार अभियान मंगलवार को सुबह आठ बजे गांव छाजपुर से शुरू किया ओर सन्नोली, रिशपुर, जलालपुर, नन्हेडा, अधर्मी, जलमाना, भल्लौर, संजौली, खोजकीपुर, आट्टा व जौरासी में ग्रीमीणों को संबोधित किया।
जनसंपर्क यात्रा में विधायक हरविंदर कल्याण व भाजपा की प्रदेश महामंत्री अर्चना गुप्ता, प्रदेश प्रवक्ता विधु रावल, भाजपा जिला अध्यक्ष दुष्यंत भट्ट और जिला महामंत्री कृष्ण छोक्कर व शशिकांत कौशिक, सुभाष कुहाड़ सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता, कार्यकर्ता साथ रहे।

कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पाते कांग्रेसी

पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए हरियाणा कांग्रेस की गुटबाजी पर भी चुटकी ली। उन्होंने कहा कि भाजपा में मनोहर लाल कुर्सी को तस्तरी में परोस कर नायब सैनी को दे देते हैं जबकि कांग्रेसी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पाते। कांग्रेस के नेता अपने आकाओं की जय जयकार करते हैं जबकि भाजपा के मंच से भारत माता की जय के नारों का जयघोष होता है।

Advertisement

चौ. देवीलाल के गढ़ में भव्य स्वागत

चौ. देवीलाल का गढ़ माने जाने वाले जाट बाहुल्य गांव आट्टा व जौरासी में भी पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल का ग्रामीणों ने फूलों की वर्षा कर स्वागत किया। आट्टा गांव में जब रोड शो पहुंचा तो यहां बिजेंद्र आट्टा व समाजसेवी जगपाल जौरासी के नेतृत्व में पूर्व मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया गया और उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का आश्वासन दिया। पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी सैकड़ों लोगों के बीच जगपाल जौरासी को अपना पुराना साथी कह कर संबोधित किया। इस दौरान लोगों ने मोदी-मोदी, मनोहर लाल जिंदाबाद, जय श्री राम और भारत माता की जय के उद्घोष से वातावरण को मोदीमय बनाए रखा।

Advertisement
Advertisement