For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

खुद को विधायक नहीं बल्कि जनता का नौकर मानकर करता हूं काम : रणधीर गोलन

08:07 AM Dec 23, 2023 IST
खुद को विधायक नहीं बल्कि जनता का नौकर मानकर करता हूं काम   रणधीर गोलन
कैथल के फतेहपुर में सीवरेज लाइन और पेयजल पाइपलाइन बिछाने के कार्य का शिलान्यास करते विधायक रणधीर गोलन। -हप्र
Advertisement

कैथल, 22 दिसंबर (हप्र)
विधायक गोलन ने गांव फतेहपुर में 27 करोड़ 20 लाख रुपये की लागत से सीवरेज लाइन और पीने के पानी की पाइपलाइन बिछाने के कार्य का शिलान्यास किया। ग्रामीणों ने कहा कि गोलन का काम करवाने की क्षमता में कोई मुकाबला नहीं हैं। पूरे हरियाणा में एकमात्र पूंडरी हलका है, जहां सबसे ज्यादा ग्रांट विधायक ने सरकार से लाने का काम किया। पूंडरी हलके के धेरडू गांव में नर्सिंग कॉलेज, 30 गांवों नें स्ट्रीट लाइटें लगवायी, हर गांव में गुरु ब्रह्मानंद आश्रम में ग्रांट दी, प्रत्येक गांव की चौपालों को बनवाया, 12 गांवों में कम्युनिटी हॉल बनवाए हैं।
इसके बाद ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक गोलन ने कहा कि यह सीवरेज की योजना हमारे फतेहपुर की वर्तमान और भविष्य की पीढ़ियों के लिए वरदान साबित होगी। अब फतेहपुर भी शहरों की तर्ज पर विकसित होगा। जब हमारे गांवों में भी शहरो जैसी सुविधाएं हो जाएगी तो हमारे जीवन में खुशहाली आएगी।
गोलन ने बताया कि मैं चंडीगढ में खुद फाइल उठाकर दफ्तरों में घूमता हूं। अपने आपको कभी विधायक नहीं मानता बल्कि एक जनता का नौकर मानकर काम करता हूं। आप लोगों द्वारा दी गई जिम्मेदारी को बखूबी निभा रहा हूं। इस मौके पर सरपंच सोहन लाल, वेदप्रकाश बैरागी, मदन वालिया, सतबीर बैरागी, हवा सिंह, केदारा वाल्मीकि, सुखविंद्र पंच, सुरेद्र धीमान, ओमप्रकाश प्रजापत, सुनील सेन, नरेंद्र शर्मा पिलनी, राजेश सरपंच मुन्नारेहडी, रामा गुर्जर समेत सैकड़ों ग्रामवासी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×