मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

लायक बेटे की तरह करूंगा मंगलौर के लोगों की सेवा : करतार भड़ाना

10:17 AM Jun 15, 2024 IST
फरीदाबाद में शुक्रवार को पूर्व मंत्री करतार सिंह भड़ाना का उनके कार्यालय पर स्वागत करते समर्थक। -हप्र

फरीदाबाद, 14 जून (हप्र)
भाजपा ने प्रदेश के पूर्व सहकारिता मंत्री करतार सिंह भड़ाना को उत्तराखंड की मंगलौर विधानसभा से भाजपा का टिकट देकर अपना उम्मीदवार बनाया है। भड़ाना को टिकट मिलने की सूचना जैसे ही उनके समर्थकों को लगी तो उन्होंने सूरजकुंड रोड स्थित कार्यालय पर लड्डू बांटे और ढोल-नगाड़ों व आतिशबाजी छोड़कर जश्न मनाया। इस मौके पर पूर्व मंत्री करतार सिंह भड़ाना ने भाजपा शीर्ष नेतृत्व का आभार जताते हुए कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें पार्टी ने सौंपी है,उसे वह पूरी निष्ठा से निभाएंगे। भड़ाना ने कहा कि जल्द ही मंगलौर जाकर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक करेंगे और चुनावी रणनीति तय करेंगे। उन्होंने कहा कि वह जनप्रतिनिधि नहीं बल्कि एक लायक बेटे की तरह मंगलौर क्षेत्र के लोगों की सेवा करेेंगे और उनकी समस्याओं को दूर करवाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।
उन्होंने समर्थकों की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि वह अपने इस जोश का कम न होने दें और मंगलौर विधानसभा चुनाव में भाजपा की नीतियों का जन-जन तक पहुंचाना है ताकि इस चुनाव में विजयीश्री हासिल करके वह मुख्यमंत्री पुष्कर धामी सहित भाजपा शीर्ष नेतृत्व के विश्वास पर खरा उतरें।

Advertisement

Advertisement