For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

लायक बेटे की तरह एनआईटी क्षेत्र की करूंगा सेवा : नगेंद्र भड़ाना

10:47 AM Sep 25, 2024 IST
लायक बेटे की तरह एनआईटी क्षेत्र की करूंगा सेवा   नगेंद्र भड़ाना
फरीदाबाद में मंगलवार को गांव गोठड़ा मोहबताबाद में आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते इनेलो-बसपा प्रत्याशी नगेन्द्र भड़ाना। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 24 सितंबर (हप्र)
एनआईटी 86 से इनेलो-बसपा प्रत्याशी नगेंद्र भड़ाना ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने उन्हें 2014 में आशीर्वाद देकर यहां से विधायक चुनकर भेजा था और अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने रिकार्ड स्तर पर विकास कार्य करवाए। उन्होंने कहा कि वह अगर विधायक बनें तो लायक बेटे की तरह एनआईटी क्षेत्र की
सेवा करेंगे।
उन्होंने कहा कि एनआईटी क्षेत्र की डबुआ-पाली रोड, जो कि तीन नंबर पुलिया से लेकर पाली गांव तक जाती थी, जिसे एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की जीवन रेखा कहा जाता है, बहुत ही जर्जर हालत में थी और इस सड़क से गुजरने में ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के लोगों को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता था, मैंने अपने कार्यकाल में इस पूरी सड़क को सीमेटिंड बनवाया ताकि मेरे शहरी क्षेत्र के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्र के निवासियों को असुविधा का सामना न करना पड़े।
उन्होंने कहा कि उनके दिल में क्षेत्र को सीवरमुक्त बनाने के साथ-साथ सुंदर बनाने की अनेकों परियोजनाएं थी, लेकिन 2019 में यहां से कांग्रेस का विधायक चुना गया, जिसने पांच सालों में इस क्षेत्र को विकास के मामले में कोसों पीछे छोड़ दिया। आज क्षेत्र की बदहाली देखकर उन्हें बहुत दुख होता है और क्षेत्र की छत्तीस बिरादरी के आह्वान पर ही वह इस चुनावी समर में उतरे है और उन्हें विश्वास है कि जनता उन्हें फिर से यहां से विधायक चुनकर भेजेगी ताकि वह इस विधानसभा का समुचित विकास करवा सके।
भड़ाना अपने जनसंपर्क अभियान के तहत नया गांव, गोठड़ा मोहबताबाद, पावटा, पाखल, साठ फुट रोड, जवाहर कालोनी, कपड़ा कालोनी, संजय कालोनी आदि में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान लोगों ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया और एक स्वर में उन्हें विजयी बनाने का आशीर्वाद दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement