For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनता द्वारा पहनायी पगड़ी का रखूंगा मान : अनिरुद्ध

10:42 AM Sep 24, 2024 IST
जनता द्वारा पहनायी पगड़ी का रखूंगा मान   अनिरुद्ध
Advertisement

भिवानी, 23 सितंबर (हप्र)
जो मान सम्मान की प्रतीक पगड़ी पहनाकर ग्रामीण मुझे सम्मान दे रहे हैं, उस पगड़ी की आन-बान-शान कभी कम नहीं होने दूंगा, बल्कि इस पगड़ी का मान हमेशा रखूंगा। ये बातें कांग्रेस प्रत्याशी अनिरुद्ध चौधरी ने सोमवार को क्षेत्र के विभिन्न गांव का दौरा कर ग्रामीणों से रूबरू होते हुए व्यक्त किए।
सोमवार को अनिरुद्ध चौधरी ने तोशाम हल्के के गांव राजपुरा खरकड़ी, धारण, पटौदी कलां, पटौदी खुर्द, ढाणी मीरान, देवराला, गामड़ी, ढाणी श्यामयान, ढाणी जाटान आदि में आयोजित जनसंपर्क कार्यक्रमों में शिरकत की।
ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी अनिरुद्ध चौधरी ने कहा कि जो पगड़ी तोशाम के लोगों ने उनके दादा पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी बंसीलाल के सिर पर सजाई थी उसी मान सम्मान की प्रतीक पगड़ी को तोशाम की जनता ने उनके सिर पर रखकर उन्हें भी सम्मान दिया है। उसके लिए वो तोशाम की जनता का आभार जताते हैं, और भरोसा दिलाते हैं कि इसका सदैव मान रखेंगे।
उन्होंने कहा कि तोशाम की जनता से मिल रहे मान सम्मान, समर्थन और सहयोग की बदौलत अब तय है कि जनता ने कांग्रेस पार्टी की तरफ से उन्हें अपना विधायक स्वीकार कर लिया है। अब तो सिर्फ 5 अक्तूबर को जनता हाथ के निशान पर मुहर लगाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement