For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गुहला की जनता का कर्ज सूद सहित चुकता करूंगा : देवेंद्र हंस

08:31 AM Sep 22, 2024 IST
गुहला की जनता का कर्ज सूद सहित चुकता करूंगा   देवेंद्र हंस
गुहला में शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र हंस का स्वागत करते ग्रामीण। -निस
Advertisement

जीत सिंह/निस
गुहला चीका, 21 सितंबर
गुहला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र हंस ने शनिवार को हलके के गांव ककराला अनायात, ककराला कुचियां, माजरा, गोबिंदपुरा, जनेदपुर, खरकां, उरलाना, हंसू माजरा व मस्तगढ़ में सभाएं कर वोट की अपील की। इस दौरान हर एक गांव में ग्रामीणों ने देवेंद्र हंस का जोरदार स्वागत किया। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए देवेंद्र हंस ने कहा कि इस चुनाव के दौरान हलके की जनता से जिस प्रकार उन्हें प्यार व आशीर्वाद मिल रहा है उस प्यार का कर्ज वे सूद सहित अदा करेंगे। देवेंद्र हंस ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा का दस साल का राज आज भी प्रदेश की जनता के दिलो-दिमाग पर छाया हुआ है।
इस मौके गज्जन सिंह गोबिंदपुरा, अमरेंद्र खारा, पुरषोत्तम, मलकीत सिंह, हजारा सिंह, हरजिंद्र सिंह व जसविंद्र सिंह भी मौजूद रहे।
सरकार बनते ही करेंगे क्षेत्र की समस्याओं का निदान
हंस ने कहा कि चुनाव से पहले जब वे पैदल ही गांव-गांव घूम रहे थे तो उन्होंने हर एक गांव की समस्याओं को बहुत नजदीक से देखा व जाना है। सरकार बनते ही इन समस्याओं का निदान करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि 8 अक्तूबर को कांग्रेस की सरकार बनते ही युवाओं को प्राथमिकता के आधार पर नौकरियां दी जाएंगी व हर एक वादे को पूरा किया जाएगा। हंस ने एक दिन पहले दीपेंद्र हुड्डा की रैली में बढ़ चढ़कर भाग लेने पर लोगों का आभार भी जताया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement