मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गन्नौर की जनता के विश्वास को नहीं टूटने दूंगा : देवेंद्र कादियान

08:12 AM Sep 27, 2024 IST
गन्नौर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान लोगों से वोट की अपील करते युवा नेता देवेंद्र कादियान।-हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 26 सितंबर (हप्र)
गन्नौर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी देवेंद्र कादियान ने कहा कि हम ऐसा भविष्य बनाएंगे जहां युवाओं को रोजगार के लिए भटकना न पड़े और हर नागरिक को बुनियादी सुविधाएं मिलें। साथ ही उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों में शिक्षा, स्वास्थ्य और आधारभूत ढांचे को मजबूत करने भी भरोसा दिया। देवेंद्र कादियान बृहस्पतिवार को गांव खेड़ी गुर्जर, बड़ौत, रोशनपुर, पांची गुजरान व गढ़ी केसरी में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज आपके बीच आम परिवार के व्यक्ति ने चुनाव की चुनौती खड़ी कर दी। यदि आज मैं कमजोर रह गया तो कभी आम परिवार का व्यक्ति राजनीति में आगे नहीं बढ़ पाएगा। उन्होंने दोहराया कि राजनीति करना उनका मकसद राजनीति करना नहीं है। वे जनसेवा का कार्य कर रहे है और सेवानीति ही उनका उद्देश्य है। मेरा अनुरोध है कि आने वाली 5 अक्तूबर को मेरे पक्ष वोट कर विधानसभा भेजने का कार्य करें।
देवेंद्र कादियान ने कहा कि वादा करता हूं कि जनता के विश्वास को कभी टूटने नहीं दूंगा और जब तक विकास का लक्ष्य हासिल नहीं हो जाता मेरे कदम नहीं रूकेंगे।
उन्होंने कहा कि उनके विरोधियों ने उन्हें आगे बढ़ने से रोकने के लिए अनेक षड्यंत्र रचे हैं, लेकिन जनसभा में उमड़ रहे जनसैलाब ने विरोधियों के चुनाव से पहले ही होश उड़ा दिए है। इस अवसर पर मेहर सिंह सरपंच ललहेड़ी, प्रवीण मालिक, राकेश नंबरदार, ओमप्रकाश, सुनील पटवारी, हरीश, माईचांद शर्मा, सतीश शर्मा, रामजवारी सरपंच, हर्ष सरपंच, हरिभगवान पूर्व सरपंच व रणधीर आदि मौजूद रहे ।

Advertisement

Advertisement