For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

45 डिग्री तापमान में जो पसीना आपने बहाया, उसे बेकार नहीं जाने दूंगा : हुड्डा

10:22 AM May 21, 2024 IST
45 डिग्री तापमान में जो पसीना आपने बहाया  उसे बेकार नहीं जाने दूंगा   हुड्डा
बरवाला में सोमवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा। -निस
Advertisement

बरवाला, 20 मई (निस)
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सोमवार को बरवाला की कपास मंडी में हिसार लोकसभा क्षेत्र से ‘इंडिया’ गठबंधन के प्रत्याशी जयप्रकाश के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित किया और उनके लिए वोट मांगे। इस अवसर पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान समेत अनेक नेताओं ने भी मंच से जनसमूह को संबोधित किया।
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने लोगों से कहा कि आप इतनी भारी संख्या में इतनी भीषण गर्मी में यहां पहुंचे। इसके लिए सबसे पहले आप सभी का बहुत-बहुत आभार। 45 डिग्री के तापमान में जो पसीना आप लोगों ने बहाया है वह बेकार नहीं जाएगा। हरियाणा में यह बदलाव का पसीना है और पसीना हमेशा रंग लाता है। प्रदेश में जितनी गर्मी पड़ रही है उससे ज्यादा आपका जोश देखकर अच्छा लगा। मैं आपके इस पसीने को बेकार नहीं जाने दूंगा। उन्होने कहा कि ‘इंडिया’ गठबंधन बनाने का उद्देश संविधान व प्रजातंत्र बचाना है। उन्होंने कहा कि भाजपा शासनकाल में 10 साल में कोई काम नहीं हुआ। कांग्रेस की सरकार बनने पर विकास की गंगा बहा दी जाएगी। हमारी सरकार बनने पर पहली कलम से बुढ़ापा पेंशन छह हजार रुपये करेंगे। हर घर को 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे। 500 रुपये प्रति गैस सिलेंडर कर देंगे। आज बेरोजगारी, महंगाई और अपराध में हरियाणा नंबर वन है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर एक साल के भीतर युवाओं को दो लाख रोजगार दिए जाएंगे। आज हरियाणा में यह हालत है कि अस्पताल में डाक्टर नहीं, स्कूल में टीचर नहीं और दफ्तर में कर्मचारी नहीं है।
इस मौके पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में पांच न्याय और 25 गारंटी का वादा किया है। घोषणापत्र में पार्टी के पांच न्याय हिस्सेदारी न्याय, किसान न्याय, नारी न्याय, श्रमिक न्याय और युवा न्याय शामिल है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के प्रत्येक जिले में बेटियों के लिए सावित्री बाई फूले के नाम से होस्टल के निर्माण करवाए जाएंगे। इस अवसर पर पूर्व मंत्री प्रो.संपत सिंह, पूर्व विधायक नरेश सेलवाल, रामनिवास घोड़ेला, हलका के वरिष्ठ कांग्रेस नेता तेजबीर पूनिया, बजरंग दास गर्ग, पूर्व आईएएस अधिकारी चंद्रप्रकाश, जगदीश राय, महेंद्र नारंग, जयनारायण राजलीवाला, सतेंद्र सहारण आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×