मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अकाली दल नहीं छोड़ूंगा, अकाली था, अकाली हूं, अकाली रहूंगा

08:51 AM Apr 16, 2024 IST
Advertisement

गुरतेज प्यासा/निस
संगरूर, 15 अप्रैल
शिरोमणि अकाली दल द्वारा संगरूर से ढींडसा परिवार को लोकसभा का टिकट न दिए जाने के बाद नाराज ढींडसा परिवार ने अकाली दल छोड़कर भाजपा में शामिल होने की चर्चाओं पर विराम लगा दिया है। सुखदेव सिंह ढींडसा ने कहा है कि वह न तो किसी अन्य पार्टी में जा रहे हैं और न ही टिकट ले रहे हैं। वह अकाली थे और अकाली ही रहेंगे। हालांकि, बताया जा रहा है कि टिकट न मिलने से ढींडसा परिवार पार्टी अध्यक्ष से नाराज है। ऐसी भी चर्चा थी कि ढींढसा परिवार दूसरी पार्टी में शामिल हो सकता है और भाजपा सुखदेव सिंह ढींडसा के पुत्र परमिंदर ढींडसा को संगरूर से चुनाव लड़ने का ऑफर दे रही है लेकिन अब सुखदेव सिंह ढींडसा ने इन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है।
बता दें कि शिरोमणि अकाली दल द्वारा संगरूर सीट से परमिंदर सिंह ढींढसा का टिकट काटे जाने के बाद ढींढसा के परिजनों और समर्थकों में निराशा है।
शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने संगरूर से इकबाल सिंह झुंडा को टिकट देकर सियासी दांव खेला है। वहीं, टिकट कटने के बाद सुखदेव सिंह ढींडसा ने भी कहा है कि सुखबीर सिंह बादल की पत्नी और बठिंडा की सांसद हरसिमरत कौर बादल को जिताने के लिए डील हुई है, जिसके तहत परमिंदर ढींडसा का टिकट काटा गया है। सूत्रों का कहना है कि पार्टी अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने टिकट की घोषणा से पहले और बाद में भी ढींडसा परिवार से कोई संपर्क नहीं किया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement