For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा की तरह जुमलेबाजी नहीं, विकास करके दिखाऊंगा : वरिंदर शाह

08:06 AM Sep 22, 2024 IST
भाजपा की तरह जुमलेबाजी नहीं  विकास करके दिखाऊंगा   वरिंदर शाह
पानीपत शहरी क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी वरिंदर शाह। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 21 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी वरिंदर शाह ने शनिवार को पानीपत शहरी विधानसभा क्षेत्र में सुखदेव नगर, कश्यप कॉलोनी, सब्जी मंडी, पुरेवाल कॉलोनी, माटा चौक, दीवान नगर, विकास नगर, रामायणी चौक, शिवालय मंदिर व गुरुनानकपुरा सहित 15 से अधिक कॉलोनियों एव बस्तियों में जनसंपर्क अभियान चलाया और सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने पानीपत शहर में भ्रष्टाचार के खात्मे और प्रशासनिक तंत्र को स्वच्छ एवं पारदर्शी बनाने का जनता से वादा किया। उन्होंने कहा कि वह भाजपा की तरह जुमलेबाजी नहीं, विकास को साकार करके दिखायेंगे।
वरिंदर शाह ने कहा कि पानीपत की प्रगति को अवरुद्ध करने वाली सबसे बड़ी बाधा यहां के नगर निगम में फैला भ्रष्टाचार है। यह चुनाव केवल सत्ता परिवर्तन का नहीं, बल्कि व्यवस्था परिवर्तन का है। हम जनता के हितों की रक्षा के लिए एक मजबूत और जवाबदेह प्रशासनिक ढांचा खडा करेंगे। उन्होंने भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए कड़े कदम उठाने का संकल्प लिया और बताया कि यह सिर्फ एक वादा नहीं, बल्कि एक जनप्रतिनिधि के रूप में उनकी जिम्मेदारी होगी।
शाह ने कहा कि नगर निगम में ऐसी व्यवस्था कि जाएगी कि वहां पर जनता के हित में तत्परता से काम होंगे। वरिंदर शाह ने अलग-अलग क्षेत्रों में जनसभाओं के दौरान लोगों से आग्रह किया कि वे भ्रष्टाचार मुक्त पानीपत की उनकी इस यात्रा में कांग्रेस का साथ दें। भ्रष्टाचार पर वार का नारा महज चुनावी जुमला नहीं, बल्कि उनका संकल्प है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement