मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

न खाऊंगा, न खाने दूंगा : महीपाल ढांडा

08:42 AM Oct 20, 2024 IST
पानीपत पहुंचने पर कैबिनेट मंत्री महीपाल ढांडा का स्वागत करते कार्यकर्ता। -वाप्र

पानीपत, 19 अक्तूबर (वाप्र)
कैबिनेट मंत्री बनने के बाद शनिवार सुबह पानीपत ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा चंडीगढ़ से पानीपत पहुंचे जहां हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटकर महीपाल ढांडा के हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री बनने पर खुशी मनाई। अपने निवास पर पहुंचकर महीपाल ढांडा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि पानीपत ग्रामीण उनका अपना परिवार है और इस परिवार के आशीर्वाद से ही वो आज राजनीति में आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि काम करने के लिए ही पानीपत ग्रामीण की जनता ने उनको चुना है। उन्होंने कहा कि जैसे जैसे पद बढ़ता है तो जिम्मेदारियां भी बढ़ती है और कुछ कठिनाइयां भी साथ आती है कुछ समस्याएं भी साथ आती है और इन समस्याओं से निपटने के लिये जनता का सहयोग चाहिये। ढांडा ने कहा कि उसने पिछले 10 साल में जो ईमानदारी से हलके में विकास कार्य किये हैं, उनके दम पर ही आप लोगों ने अपने बेटे को पहले से भी ज्यादा ताकतवर बनाकर चंडीगढ़ भेजा है। आगे भी विकास कार्यों में कोई कमी नहीं रहने दी जायेगी।
उनको बधाई देने के लिये भाजपा नेता लोकेश नांगरु, रामकुमार सैनी, संजय त्यागी,अर्जुन शर्मा,संजीव दहिया,बिट्टू सरदार,मनजीत कौर, अनिल बजाज, पवन बाल्मीकि, अतर सिंह रावल, एडवोकेट सुभाष सैनी,रविन्द्र फुले, प्रदीप सैनी, आशु शर्मा, मनीष शर्मा, मेहरचंद जांगड़ा, सरपंच विक्की वाल्मीकि, सोहन सरपंच, सतपाल सरपंच, बिजेंद्र पांचाल, प्रेम तोमर, बीरू सरपंच, पप्पू प्रजापत, कपिल राणा, अमित राणा, राजपाल, प्रदीप अग्रवाल, राजपाल, जितेन्द्र अहलावत आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement