मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

एनआईटी-86 को नंबर वन विधानसभा क्षेत्र बनाकर रहूंगा : नीरज शर्मा

11:03 AM Sep 08, 2024 IST
फरीदाबाद में शनिवार को कांग्रेस टिकट मिलने पर विधायक नीरज शर्मा अपनी माता माया शर्मा, बड़े भाई मुकेश शर्मा का आशीर्वाद लेते हुए। साथ है पं. मुनेश शर्मा। -हप्र

फरीदाबाद, 7 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस की पहली लिस्ट में नाम घोषित होते ही एनआईटी-86 के विधायक नीरज शर्मा रात को ही गिरिराज महाराज के दर्शन करने पहुंच गए। उन्होंने भगवान के दर पर माथा टेककर एनआईटी-86 की प्रगति के लिए मंगलकामना की। इसके बाद सुबह पिता पंडित शिवचरण लाल शर्मा की गांव सिरोही स्थित समाधि पर जाकर उनका आशीर्वाद लिया। पंडित शिव चरण शर्मा के समय में एनआईटी-86 में तूफानी गति से विकास कार्य हुए थे।
विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि वह भी बाबा के सपनों को पूरा करते हुए एनआईटी-86 को नंबर वन विधानसभा क्षेत्र बनाकर रहेंगे। इसके अलावा उन्होंने टिकट देने के लिए कांग्रेस आलाकमान का भी आभार जताया। गणेश चतुर्थी के मौके पर विधायक नीरज शर्मा एनआईटी एक स्थित अपने भानजे मिदुर शर्मा के निवास पर गणेश पूजा में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि अब भगवान गणेश की कृपा से एनआईटी-86 से परेशानियों का दौर भी खत्म होने वाला है। इस मौके पर पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर मुकेश शर्मा ने कहा कि विधायक नीरज शर्मा को हर तरफ से भरपूर समर्थन मिल रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हु्ड्डा चुनावी कार्यक्रम में से समय निकालकर पूर्व श्रम मंत्री और अपने सबसे करीबी साथी रहे पंडित शिवचरण लाल की पुण्यतिथि में शामिल होने के लिए रविवार को एनआईटी-86 उनके निवास पर पहुंचेंगे। पुण्यतिथि कार्यक्रम में सांसद दीपेंद्र हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष उदयभान सहित पूरे फरीदाबाद के सभी कांग्रेस नेता कार्यक्रम में शामिल होकर पंडित शिवचरण लाल शर्मा को श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे। इसके अलावा शहर की सामाजिक संस्थाओं से जुड़े लोग भी पुण्यतिथि कार्यक्रम में शामिल होंगे।
विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि उनके पिता पंडित शिवचरण लाल शर्मा ने पूरे एनआईटी.86 को अपना परिवार माना था। वह लोगों के साथ हर कदम पर खड़े रहे। अपने पिता की तरह वह भी एनआईटी.86 के लोगों के साथ हर कदम पर खड़े रहेंगे, ताकि एनआइटी.86 को पूरे प्रदेश की सर्वश्रेष्ठ विधानसभा बनाने का बाबा का सपना पूरा हो सके।

Advertisement

Advertisement