मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

लुधियाना को देश का सर्वश्रेष्ठ शहर बनाऊंगा : बिट्टू

08:05 AM May 11, 2024 IST
लुधियाना लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रवनीत सिंह बिट्टू नामांकन पत्र दाखिल करते हुए। -ट्रिब्यून फोटो

वीरेन्द्र प्रमोद/निस
लुधियाना, 10 मई
लुधियाना से भाजपा उम्मीदवार रवनीत बिट्टू ने शुक्रवार को लुधियाना लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन दाखिल करते समय बिट्टू के साथ भाजपा प्रदेश प्रभारी और गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, केंद्रीय राज्य मंत्री कैलाश चौधरी, विजय सांपला, रजनीश धीमान जिला अध्यक्ष भी थे। रोड शो के दौरान उनके साथ उनकी पत्नी अनुपमा बिट्टू, बेटा सिमर बिट्टू, मां जसबीर कौर और कुछ करीबी रिश्तेदार भी थे। बिट्टू ने भारत नगर चौक पहुंचने से पहले गुरुद्वारा दुखनिवारण साहिब और दुर्गा माता मंदिर का दौरा किया, जहां हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। वह अपने दिवंगत दादा स्वर्गीय मुख्यमंत्री बेअंत सिंह की एंबेसडर कार चलाकर डीसी ऑफिस गए थे।
लुधियाना निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं को एक संदेश में बिट्टू ने कहा कि अब भाजपा सरकार के साथ वह औद्योगिक शहर को देश का सर्वश्रेष्ठ शहर बनाएंगे। लुधियाना के लोगों को पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास एजेंडे पर वोट करने का मौका मिल रहा है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश को गौरवान्वित किया है और अब विश्व शक्तियां भारत के महत्व को पहचानती हैं।
बिट्टू ने विपक्षी दलों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अन्य दल चुनाव में अप्रासंगिक मुद्दे उठा रहे हैं । एक बाहरी व्यक्ति है जो अभी गर्मियों की छुट्टियों के लिए आया है, जैसे मई-जून के महीने में हमारे स्कूलों में गर्मियों की छुट्टियां होती हैं, वह भी उसी के लिए यहां आया है। एक पूरी तरह से गैर-निष्पादक है क्योंकि सत्ता में मौजूदा सरकार उद्धार में पूरी तरह से विफल रही है। तीसरे को पंजाबियों ने पहले ही खारिज कर दिया है क्योंकि वे पंजाब में बेअदबी की घटनाओं पर न्याय दिलाने में विफल रहे।
भारत नगर चौक पर हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं ने श्री बिट्टू का स्वागत किया, जिसमें प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष जतिंदर मित्तल, प्रदेश महासचिव अनिल सरीन, सचिव रेनू थापर, कोषाध्यक्ष गुरदेव शर्मा देबी, पूर्व जिला अध्यक्ष प्रवीण बंसल, पुष्पेंद्र सिंगल, भाजपा प्रदेश व्यापार प्रकोष्ठ अध्यक्ष दिनेश सरपाल शामिल थे।

Advertisement

Advertisement