For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बहादुरगढ़ को नंबर वन हलका बनाऊंगा : राजेश जून

11:52 AM Sep 18, 2024 IST
बहादुरगढ़ को नंबर वन हलका बनाऊंगा   राजेश जून
राजेश जून के जनसंपर्क अभियान के दौरान उमड़ी भीड़। - निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 17 सितंबर (निस)
निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून ने हलके के गांव बामडोली व कानोंदा में जनसंपर्क अभियान चलाकर अपने पक्ष में लोगों से वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि विधायक बनने के बाद वह बहादुरगढ़ हलके को विकास के मामले में हरियाणा में नंबर वन बनाने का कार्य करेंगे।
इस दौरान ग्रामीणों ने उनका जोरदार सम्मान किया। उधर, राजेश जून की धर्मपत्नी सुनीता जून ने भी लाइनपार के विकास नगर में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों से रिकॉर्ड वोटों से जिताने की अपील की।
राजेश जून ने ग्रामीणों को संबोधित करते कहा कि चुनाव जीतने के बाद हलके के युवाओं को रोजगार के बेहतर अवसर प्रदान किए जाएंगे और हर गांव को विकास की मुख्यधारा में जोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि गांवों व शहरी क्षेत्र में विकास कार्यों की गति बढ़ाई जाएगी और किसानों, व्यापारियों, युवाओं के लिए विशेष योजनाएं लागू की जाएंगी।
राजेश जून ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा टिकट वितरण में जन भावनाओं का अनादर किया गया। उन्होंने कहा कि मेरी असली टिकट बहादुरगढ़ हलके की जनता है ओर जीत भी जनता की होगी। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मेरे साथ हुए नाइंसाफी और विश्वासघात का बदला बहादुरगढ़ हलके की जनता अपनी वोट की चोट से लेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement