मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

आखिरी सांस तक रखूंगा मदीना के सम्मान व पगड़ी का मान : बलराज कुंडू

08:40 AM Sep 26, 2024 IST
महम के गांव मदीना में बुधवार को बलराज कुंडू का सम्मान करते उनके समर्थक व कार्यक्रम में मौजूद लोग । -निस

महम, 25 सितंबर (निस)
हरियाणा जनसेवक पार्टी (हजपा) प्रत्याशी बलराज सिंह कुंडू का कांग्रेस प्रत्याशी के पैतृक गांव मदीना में जोरदार सम्मान हुआ। कार्यक्रम में मदीना के सरपंच व कई मौजिज लोगोंं ने बलराज कुंडू को सम्मान व समर्थन की पगड़ी भेंट करते हुए गांव में रिकार्ड मतों से जीत दिलाने का आश्वासन दिया।
ग्रामीणों द्वारा सम्मान व समर्थन की पगड़ी प्रदान करने पर भावुक हुए बलराज कुंडू ने कहा कि वे मदीना गांव के सम्मान की पगड़ी का आखिरी सांस तक मान रखेंगे। विधायक की अपेक्षा आपका सच्चा सेवक बनकर कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस एकजुट समर्थन और गांव के भरोसे ने उनकी जीत को और भी सशक्त बना दिया है। पूरा मदीना गांव इस बार अपने बेटे-भाई बलराज कुंडू के साथ खड़ा है और उनकी विजय के लिए प्रतिबद्ध है। मदीना गांव में लोगों ने बलराज कुंडू को जिताने का संकल्प लिया।
बलराज कुंडू ने कहा कि पूर्व मंत्री आनंद सिंह दांगी को परिवार की अपेक्षा और कुछ दिखाई नहीं देता। तीन दशक से उन्होंने लोगोंंं को बरगलाने के बाद अब अपने बेटे को आगे कर दिया है। पूर्व मंत्री दांगी का मानना है कि किसान का बेटा विधायक या मंत्री नहीं बन सकता। इसलिए वह विधायक बने हैं तो उनका बेटा ही विधायक बनेगा।
कुंडू ने कहा कि पूर्व मंत्री दांगी की सोच दयनीय हो चुकी है। महम की जनता इस बार उनकी पारिवारिक विरासत का बंटाधार कर देगी। उन्होंने कहा कि आज किसान, कमेरे, महिला, कर्मचारी सहित हर वर्ग अपने आपको ठगा-सा महसूस कर रहा है। भाजपा सरकार की गरीब विरोधी नीतियों के चलते जहां बेरोजगारी बढ़ रही है, वहीं घपले-घोटालों का राज चल रहा है। सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं है और पोर्टल व फैमिली आईडी के नाम पर जनता को भाजपा सरकार ने परेशान किया है। विकास के नाम पर सिर्फ घोटाले ही हो रहे हैं। सड़कों का बुरा हाल है।
इस मौके पर कई मौजिज व्यक्ति, महिलाएं तथा युवा आदि मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement