For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अगले 5 साल में काम की तसल्ली बैठा दूंगा : हरविंदर कल्याण

10:49 AM Sep 30, 2024 IST
अगले 5 साल में काम की तसल्ली बैठा दूंगा   हरविंदर कल्याण
घरौंडा के गांव में भाजपा प्रत्याशी हरविंद्र कल्याण का रविवार को स्वागत करते ग्रामीण। -निस
Advertisement

करनाल, 29 सितंबर (हप्र)
घरौंडा से भाजपा प्रत्याशी विधायक हरविंदर कल्याण ने रविवार को बरसत गांव में उमड़े भारी जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि अगले 5 साल में काम की तसल्ली बैठा दूंगा। कोरोना काल की वजह से जो रफ्तार धीमी पड़ी थी, वह अब सुपरफास्ट गति से आगे बढ़ेगी।
हरविंदर कल्याण ने बरसात के रामलीला मैदान में पहुंचकर लोगों से आगामी 5 अक्तूबर को होने वाले विधानसभा चुनावों में अधिक से अधिक भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
गांव पहुंचने पर हरविन्द्र कल्याण का आतिशबाजी और ढोल, ढमाकों से जोरदार स्वागत किया गया। जनता का उत्साह देखते ही बनता था। इतनी भारी संख्या में लोगों ने कार्यक्रम में पहुंचकर हरविंदर कल्याण की जीत एकतरफा कर दी। हरविंदर कल्याण ने जनता के अपार प्रेम, स्नेह एवं समर्थन के लिए आभार जताया। उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि जल्द ही भाजपा सरकार तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है।
प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने जिस प्रकार अपने दो माह के कार्यकाल में विकास कार्यों की झड़ी लगाई है और जनहित में फैसले लिए हैं, वह प्रशंसनीय है। उन्होंने कांग्रेस पर बरसते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा लोगों को गुमराह करने का काम किया है, लोग उसके बहकावे में न आएं। हरविंदर कल्याण ने आज अपने जनसंपर्क अभियान के तहत गांव चौरा, रेलवे रोड स्थित अग्रवाल धर्मशाला में वाल्मीकि सम्मेलन, गांव पुण्डरी, फरीदपुर महमदपुर, रामलीला ग्राउंड बरसत, घरौंडा विग कालोनी, जैल सिंह कालोनी घरौंडा, घरौंडा वार्ड-14 सीता राम मंदिर में पहुंचकर भी लोगों से आगामी 5 अक्तूबर को होने वाले विधानसभा चुनावों में अधिक से अधिक भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement