For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पहले से 10 गुना ज्यादा करूंगा विकास कार्य

07:50 AM Jul 04, 2024 IST
पहले से 10 गुना ज्यादा करूंगा विकास कार्य
कलायत के महाराणा प्रताप पैलेस में बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में मंच पर मौजूद सांसद नवीन जिंदल, पूर्व मंत्री कमलेश ढंाडा और अन्य। -निस
Advertisement

कलायत, 3 जुलाई (निस)
सांसद बनने के बाद धन्यवाद दौरे पर पहुंचे सांसद नवीन जिंदल का भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान सांसद नवीन जिंदल के साथ पूर्व मंत्री कमलेश ढांडा भी साथ थी।
बुधवार देर शाम महाराणा प्रताप पैलेस में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद नवीन जिंदल ने कहा कि उन्होंने क्षेत्र में पहले भी विकास कार्य किए हैं, अब वे उससे 10 गुना ज्यादा काम करके दिखाएंगे।
उन्होंने कहा कि क्षेत्र में किसानों की समस्या दूर करने, उनकी आय बढ़ाने के लिए वे कृषि वैज्ञानिकों से सलाह लेंगे। इस दौरान उन्होंने किसानों से मोटा अनाज उगाए जाने की अपील की। आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनका हरियाणा में कोई वजूद नहीं है। चुनाव में जो उनको वोट मिले वे कांग्रेस पार्टी के मिले हैं। इस अवसर पर किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष जयदीप राणा, मंडल अध्यक्ष राजीव राणा, शीशपाल राणा सरपंच, एडवोकेट सतवीर कादयान, महिपाल चौसाला, अनाज मंडी प्रधान सुरेंद्र नंबरदार, भगवान दास बंसल, राकेश कंसल, राहुल राणा, प्रमोद कंसल, राजू कौशिक, अशोक रामगढ़ ,कमलेश रानी, रघुवीर दत्त शर्मा आदि मौजूद रहे।
कलायत रेलवे स्टेशन पर दिल्ली-जयपुर ट्रेन के ठहराव के लिए सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सांसद नवीन जिंदल को ज्ञापन सौंपा। नवीन जिंदल ने कहा कि रेल के ठहराव के लिए वे हरसंभव प्रयास करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×