मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

नेता नहीं, जनसेवक बनकर करूंगा बहादुरगढ़ हलके का विकास : राजेश जून

10:30 AM Sep 12, 2024 IST
बहादुरगढ़ में बुधवार को नामांकन कार्यक्रम में पहुंचे लोगों को संबोधित करते निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून। -निस

रोहित विद्यार्थी/निस
बहादुरगढ़, 11 सितंबर
निर्दलीय उम्मीदवार राजेश जून ने बुधवार को नामांकन करने से पहले बहादुरगढ़ विधानसभा से पहुंचे हजारों की संख्या में समर्थकों के साथ शहर में रोड शो निकाला। इतनी बड़ी भीड़ के चलते एक बार बहादुरगढ़ शहर पूरी तरह ठहर गया। महिलाएं और युवा राजेश जून जिंदाबाद के जयकारे लगाते हुए दिल्ली-रोहतक रोड स्थित कार्यालय पर नामांकन कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे।
इसके बाद विशाल जनसमूह के साथ वे लघु सचिवालय पहुंचे और अपना नामांकन दाखिल किया। राजेश जून ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी मेरी ताकत हो और आप ही मेरी पार्टी हो।
उन्होंने कहा कि वह नेता नहीं, जनसेवक बनकर हलके का विकास करवायेंगे। उन्होंने कहा कि बहादुरगढ़ विधानसभा का हर व्यक्ति व हर परिवार खुद को राजेश जून मानकर चुनाव प्रचार करे। उन्होंने कहा कि मैं बहादुरगढ़ विधानसभा की जनता से वादा करता हूं कि चुनाव जीतने के बाद हमेशा हलके के लोगों के बीच में रहूंगा, जबकि अन्य उम्मीदवार सिर्फ जुमलेबाजी करते हैं और चुनाव जीतने के बाद लोगों की समस्याओं तथा हलके की विकास की तरफ ध्यान नहीं देते।
राजेश जून ने कहा कि मैं और मेरा परिवार पिछले कई वर्षों से बहादुरगढ़ हलके के लोगों की सेवा में लगा हुआ है। राजेश जून ने नामांकन कार्यक्रम में उमड़े जनसैलाब, पार्षदों, ब्लॉक समिति सदस्यों, गांव के सरपंचों, पूर्व सरपंचों, पूर्व पार्षदों, जनप्रतिनिधियों व अन्य लोगों का आभार जताया।

Advertisement

Advertisement