For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बदहाल बहादुरगढ़ को बनाऊंगा ग्रेटर बहादुरगढ़ : राजेश जून

10:21 AM Oct 01, 2024 IST
बदहाल बहादुरगढ़ को बनाऊंगा ग्रेटर बहादुरगढ़   राजेश जून
बहादुरगढ़ में सोमवार को जनसंपर्क करते निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 30 सितंबर (निस)
निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून ने रोड शो में आशीर्वाद देने के लिए बहुत बड़ी संख्या में पहुंचे क्षेत्रवासियों का आभार जताया। राजेश जून ने सोमवार को शहरी क्षेत्र में कई वार्डों में जनसभाओं को संबोधित कर 5 अक्तूबर को चुनाव चिन्ह सिलाई मशीन का बटन दबाकर भारी बहुमत से विधायक बनाने की अपील की। राजेश जून की पत्नी सुनीता जून, पुत्र सचिन जून ने भी प्रचार कर उनके लिए वोट मांगी।
राजेश जून ने जनसभाओं में वोट की अपील करते हुए कहा कि 29 सितंबर रविवार को रोड शो में हलके के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र से हजारों की संख्या में बहनों, भाइयों, युवाओं, बुजुर्गों ने पहुंचकर उनके हाथ मजबूत करने का काम किया है। राजेश जून ने कहा कि बहादुरगढ़ हलके की समस्त जनता ही मेरी ताकत है और हलके की जनता ने विशाल रोड शो में रिकॉर्ड संख्या में पहुंचकर कांग्रेस, बीजेपी, इनेलो उम्मीदवारों को दिखा दिया है कि बहादुरगढ़ में अबकी बार नेता नहीं बल्कि हलके की हजारों बहनों का भाई विधायक बनने जा रहा है। राजेश जून ने कहा कि विधायक बनने के बाद मूलभूत सुविधाओं को तरस रहे लोगों को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं उपलब्ध कराने के साथ-साथ बदहाल बहादुरगढ़ का विकास कराकर ग्रेटर बहादुरगढ़ बनाने का काम करूंगा।
राजेश जून ने कहा कि पिछले 20 साल से बहादुरगढ़ की जनता मूलभूत सुविधाओं को तरस रही है। जनता नेताओं व सरकारी कार्यालय के चक्कर काट-काट थक चुकी है मगर जनता की समस्याओं का समाधान नहीं हुआ है। राजेश जून ने कहा कि ‘मैं बहादुरगढ़ हलके की जनता के बीच में फुल टाइम रहकर लोगों की समस्याओं का समाधान करूंगा।’

Advertisement

Advertisement
Advertisement