For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

आखिरी दम तक हलके की सेवा में लगा रहूंगा : देवेंद्र कादियान

06:31 AM Aug 13, 2024 IST
आखिरी दम तक हलके की सेवा में लगा रहूंगा   देवेंद्र कादियान
गन्नौर के गांव खेड़ी तगा में एक सभा को संबोधित करते भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान। -हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 12 अगस्त (हप्र)
भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान ने कहा कि विधानसभा चुनाव नजदीक है और जनता इस बार ये दिखा देगी कि वह सिर्फ उसी के साथ है जिसने दु:ख-सुख में साथ दिया।
नि:स्वार्थ भाव से हलके के लिए कार्य किया है। कादियान सोमवार सायं गन्नौर हलके के गांव धतूरी, रामनगर व खेड़ी तगा में आयोजित सभाओं में लोगों को संबोधित कर रहे थे। यहां लोगों ने कादियान का पगड़ी व फूलमाला से जोरदार स्वागत किया। गांवों में उनकी सभाओं में लोगों में खासा जोश दिखाई दिया। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि अबकी बार उनके हाथ मजबूत करें ताकि हलके को विकास के पथ पर आगे ले जा सके। उनके जीवन का एक ही उद्देश्य है और वह 36 बिरादरी का विकास करवाना है। साथ ही असहाय वर्ग को भी मुख्यधारा में लाना है। कादियान ने कहा कि मैं हलके को पेरिस तो नहीं बना सकता लेकिन गन्नौर हलके में इतना विकास करवा दूंगा कि गन्नौर की अपनी अलग पहचान होगी। मैं कोई मंत्री या नेता बनने नहीं आया हूं बल्कि जनता की सेवा करने आया हूं। आखिरी दम तक हलके की सेवा में लगा रहूंगा। उन्होंने अपनी संस्था के माध्यम से ऐसे काम किए है, जिनका सबसे ज्यादा फायदा गरीब व जरूरतमंद लोगों को पहुंच रहा है। कुछ ऐसे कार्य है जो संस्था के माध्यम से नहीं हो सकते है जैसे युवा को रोजगार व सडक़ें बनवाना आदि।
इस अवसर पर खेड़ी तगा से रामफल त्यागी, सरपंच वेद प्रकाश रंगा, सुभाष नंबरदार, जगदीश जोगी, विनोद त्यागी, पंडित राजबीर, दीपक वाल्मीकि, बलबीर कश्यप, रवि वाल्मीकि और राम नगर से बलराज सरपंच, डॉ. सुरेश, रामनिवास, भोपाल, कालू
और धतूरी से रामेशर त्यागी, ईश्वर त्यागी, श्रीभगवान, जिनेशर व राजबीर कश्यप आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement