For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पृथला की जनता के सम्मान के लिए लडूंगा चुनाव : दीपक डागर

10:40 AM Sep 11, 2024 IST
पृथला की जनता के सम्मान के लिए लडूंगा चुनाव   दीपक डागर
फरीदाबाद में मंगलवार को 48 घंटे का अल्टीमेटम समाप्त होने के बाद समर्थकों के बीच चुनाव लड़ने की घोषणा करते दीपक डागर। -हप्र

फरीदाबाद, 10 सितंबर (हप्र)
पृथला विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक डागर द्वारा रविवार को गांव जाजरु में आयोजित महापंचायत में भाजपा शीर्ष नेतृत्व को दिए गए 48 घण्टे के अल्टीमेटम के खत्म होने के बाद अब उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। दीपक डागर ने सीकरी स्थित अपने कार्यालय पर पृथला क्षेत्र के कोने-कोने से आए छत्तीस बिरादरी के मौजिज लोगों की मौजूदगी में सर्व सम्मति से यह फैसला लिया।
इस मौके पर दीपक डागर ने कहा कि भाजपा ने उन्हें टिकट न देकर क्षेत्र की जनता का अपमान किया है और क्षेत्र की जनता के सम्मान के लिए वह चुनावी रण में कूदेंगे और प्रत्येक कार्यकर्ता खुद को दीपक डागर समझकर चुनाव लड़े ताकि क्षेत्र की जनता के आर्शीवाद से वह इस क्षेत्र से बड़ी जीत हासिल कर सके। उन्होंने कहा कि महापंचायत में गठित कमेटी से विचार विमर्श करने के बाद गणमान्य लोगों ने उन्हें चुनाव लड़नेे का आदेश दिया और जनता का आदेश उनके लिए सर्वोपरि है और जनता की टिकट पर ही वह पृथला क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे। डागर ने कहा कि यह चुनाव पृथला क्षेत्र के सम्मान का चुनाव होगा, क्षेत्र की जनता भाजपा शीर्ष नेतृत्व द्वारा टिकट वितरण में किए गए भेदभाव का बदला वोट की चोट से देगी। उन्होंने कहा कि आज समूचा पृथला क्षेत्र उनके साथ है और यही उनकी ताकत है और इसी ताकत के बलबूते पर वह यहां से चुनाव जीतेंगे।
दीपक डागर ने कहा कि वह बुधवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे, जिसके लिए उन्होंने क्षेत्र की जनता से आह्वान किया कि वह बड़ी संख्या में उनके नामांकन में पहुंचकर उन्हें विजयश्री का आर्शीवाद प्रदान करें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement