मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जनता के आशीर्वाद से आजाद लड़ूंगा चुनाव : विक्रमजीत चीमा

08:32 AM Aug 11, 2024 IST
लाडवा में शनिवार को ग्रामीणों के साथ ब्लॉक समिति पिपली के चेयरमैन विक्रमजीत सिंह चीमा। -निस

लाडवा,10 अगस्त (निस)
ब्लॉक समिति पिपली के चेयरमैन एवं पूर्व सरपंच समाजसेवी विक्रमजीत सिंह चीमा मसाना ने कहा कि लाडवा की जनता के आशीर्वाद से लाडवा विधानसभा से आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ूंगा और जीत हासिल करूंगा। उन्होंने कहा कि हलका की जनता ने उन्हें विधायक चुनाव तो वे लोगों के दरवाजे पर जाकर हर समस्या का समाधान करने में पहल करेंगे। विक्रमजीत सिंह चीमा ने कहा कि बाबैन में लड़कियों का कॉलेज, बस स्टैंड व पानी की निकासी का प्रबंध करना मुख्य लक्ष्य हो।
विक्रमजीत सिंह चीमा ने कहा कि जो वे 15 अगस्त को हलका लाडवा की सैकड़ों लड़कियों की शादी कर रहे हैं, इसमें उनका कोई निजी स्वार्थ नहीं है बल्कि कन्यादान करना मुख्य लक्ष्य है। विक्रमजीत सिंह चीमा गांव बुहावी में लोगों को संबोधित करते हुए बोल रहे थे। इस अवसर पर मुस्लिम समाज के सैकड़ों लोगों ने विक्रमजीत सिंह चीमा को अपना सहयोग व समर्थन भी दिया। उन्होंने कहा है कि जो उन्हें हलका लाडवा की जनता का समर्थन मिल रहा है वे इस समर्थन को समय आने पर ब्याज सहित अदा करने का काम करेंगे।

Advertisement

Advertisement