मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रोजगार लाऊंगा, टॉय सिटी बनाऊंगा : नीरज शर्मा

10:47 AM Sep 23, 2024 IST
फरीदाबाद के गांव कुरैशीपुर में रविवार को आयोजित कार्यक्रम में क्षेत्रवासियों का अभिवादन स्वीकार करते एनआईटी क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा। साथ हैं वरिष्ठ नेता इकरम खान व अन्य। -हप्र

फरीदाबाद, 22 सितंबर (हप्र)
एनआईटी क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार आ रही है। मुझे चंडीगढ़ पहुंचा दो, एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में युवाओं के रोजगार का ऐसा नेटवर्क बना दूंगा कि कोई युवा बेरोजगार नहीं रहेगा। यह बात शर्मा ने अपने जनसम्पर्क अभियान के दौरान कहीं।
वह रविवार को कुरैशीपुर, खोरी, सिरोही, टीकरी खेड़ा, धौज, फतेहपुर तगा, मादलपुर, जवाहर कालोनी, संजय कॉलोनी सहित दो दर्जन से अधिक जनसभाओं में पहुंचे। उन्होंने कहा कि वह अपने क्षेत्र के लोगों के लिए टॉय सिटी (खिलौना उद्योग) बनाएंगे, जिससे आसपास के हजारों युवाओं को रोजगार मिलेगा। टॉय इंडस्ट्री के लिए उन्होंने जमीन भी देख रखी है। केवल 8 तारीख का इंतजार है। जिसके बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होगी तथा हम एनआईटी के विकास के लिए धड़ाधड़ फाइलें पास कराएंगे। उन्होंने कहा कि टॉय इंडस्ट्री से न केवल युवकों को बल्कि महिलाओं को भी रोजगार मिलेगा। उनका सपना है कि हर घर को रोजगार मिले। जिससे हर घर सशक्त बने।
नीरज शर्मा ने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इनकी सरकार में भी उन्होंने रोजगार के अवसर पैदा करने की बहुत कोशिश की, लेकिन भाजपा सरकार की नीयत ही ठीक नहीं रही।

Advertisement

Advertisement