मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

छत्तीस बिरादरी के आशीर्वाद से दोबारा बनूंगा विधायक : नयनपाल रावत

10:14 AM Sep 19, 2024 IST
पृथला विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी नयनपाल रावत गांव मीरापुर में उपस्थित सभा में ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए। -निस

बल्लभगढ़, 18 सितंबर (निस)
पृथला विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी नयनपाल रावत ने कहा कि मुझे क्षेत्र की छत्तीस बिरादरी का आशीर्वाद मिला तो आपका भाई, आपका सेवा फिर से विधायक बनकर आएगा और हलके की सेवा करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ूंगा। बुधवार को खराब मौसम में भी नयनपाल रावत ने क्षेत्र के गांव डूंडसा, फिरोजपुर, अगवानपुर, तोता नंगला, आल्हापुर, मीरापुर में ताबड़तोड़ जनसभाओं को संबोधित किया। देरी से पहुंचने पर भी लोग घंटो बैठकर उनका इंतजार करते रहे। सब जगह नयनपाल रावत का बड़ी माला पहनाकर एवं पगड़ी बांधकर स्वागत किया गया।
नयनपाल रावत ने कहा कि आप लोगों के प्यार और आशीर्वाद से ही मुझे पहले ताकत मिली है और आगे भी आप लोगों का सहयोग जरूरी है। रावत ने कहा कि इस बार आपने जिताकर चंडीगढ़ भेजा तो, मैं वादा करता हूं आपका यह विधायकए आपका भाई यहीं तक रुकने वाला नहीं है। पृथला विधानसभा क्षेत्र का नाम हरियाणा में गूंजेगा और हरियाणा की राजनीति यहीं से चलेगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की माता, बहनों और जरूरतमंदों की मदद से कभी पीछे नहीं हटा और न ही हटूंगा। 24 घंटे, दिन-रात आपकी सेवा में हाजिर रहने वाला विधायक हूं। अब यह आपको देखना है कि आपको हाईटेक विधायक चाहिए या एक ऐसा विधायक जहां आप सभी के लिए 24 घंटे खुला दरबार हो।
इस मौके पर शशिबाला तेवतिया एवं दानी सरपंच ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि नयनपाल रावत के स्वभाव और व्यवहार को देखते हुए नयनपाल रावत को विजयी बनाकर चंडीगढ़ पहुंचाने का काम करें।

Advertisement

Advertisement