For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

आपके बीच में ही रहूंगी मौजूद : विनेश फोगाट

07:22 AM Sep 16, 2024 IST
आपके बीच में ही रहूंगी मौजूद   विनेश फोगाट
जुलाना में शनिवार को प्रचार अभियान के दौरान एक बुजुर्ग से आशीर्वाद लेतीं कांग्रेस प्रत्याशी विनेश फोगाट। -हप्र
Advertisement

जींद (जुलाना), 15 सितंबर (हप्र)
भारतीय महिला पहलवान एवं जुलाना विधानसभा सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार विनेश फोगाट ने अपना चुनाव प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। शनिवार को उन्होंने जुलाना विधानसभा क्षेत्र के देशखेड़ा, राजगढ, झमोला, करेला, खरेंटी, गढ़वाली, जैजैवंती, गतौली, बुराडैहर, बुआना, बराड़खेड़ा व किनाना गांवों में चुनावी सभाओं को संबोधित किया।
उन्होंने लोगों को यह विश्वास दिलाने का प्रयास किया कि अब वह उन्हीं के बीच में मौजूद रहेंगी। उन्हें गांव-देहात बहुत पंसद है और वह आपकी पगड़ी व सम्मान को कोई आंच नहीं आने देंगी।
उन्होंने कहा कि जुलाना क्षेत्र में बिजली, पानी, सड़कें, शिक्षा, खेल, चिकित्सा आदि मूलभूत सुविधाओं की अत्यंत आवश्कता है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर जुलाना क्षेत्र का सकारात्मक विकास किया जाएगा। विनेश फोगाट के स्वागत में कांग्रेस कार्यकर्ता कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। गांव के बाहर से ही उन्हें वाहनों के काफिलों के साथ सभा स्थल तक ले जाया जा रहा है। ग्रामीणों द्वारा फूलमालाओं, पगड़ी, स्मृति चिन्ह इत्यादि हर तरह से उनका स्वागत भी किया जा रहा है। चूंकि विनेश फोगाट अब देश की बड़ी सिलेब्रेटी हैं तो उनको देखने के लिए ग्रामीणों की अच्छी खासी भीड़ भी आ रही है। काफी जनसाधारण तो उन्हें दूर से ही निहार कर रह जाते हैं, क्योंकि उनके आसपास उनकी सुरक्षा को लेकर या फिर यूं कहिए कि विशेष तरह का जनचक्र मौजूद रहता है, जिसके कारण जनसाधारण का विनेश फोगाट तक पहुंच पाना आसान कार्य नजर नहीं आ रहा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement