मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

क्षेत्र के लोग जो समर्थन दे रहे हैं, उसके लिए सदैव रहूंगी कर्जदार : श्रुति चौधरी

10:56 AM Sep 11, 2024 IST
भिवानी में मंगलवार को ग्रामीणों को संबोधित करतीं श्रुति चौधरी। -हप्र

भिवानी, 10 सितंबर (हप्र)
तोशाम क्षेत्र की सम्मानित जनता अपने सुख-दु:ख में साथ खड़े रहने वाले लोगों को भली भांति जानती है। अवसरवादी लोगों के लिए जनता के मन में कोई स्थान नहीं है। उक्त शब्द तोशाम से भाजपा प्रत्याशी श्रुति चौधरी ने आज तोशाम क्षेत्र में अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान गांव सरल, बागनवाला, खरकड़ी सोहान, खरकड़ी माखवान, सहित करीबन आधा दर्जन से अधिक गांव में अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहे।
उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता के लिए उनका परिवार सदैव खड़ा रहा है इसीलिए लोगों का भरपूर जनसमर्थन उन्हें घर-घर और गांव-गांव से मिल रहा है। क्षेत्र की सम्मानित जनता अवसरवादी लोगों को खूब पहचानती है। उन्होंने कहा कि आप लोगों के सहयोग और समर्थन से ही हरियाणा के विकास पुरुष स्वर्गीय चौधरी बंसीलाल व चौधरी सुरेंद्र सिंह कि इस कर्मभूमि पर 20 वर्षों से किरण चौधरी क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रही हैं।
अब भाजपा ने मुझे यह अवसर प्रदान किया है। ‘क्षेत्र के लोग जो जनसमर्थन दे रहे हैं, उनकी मैं सदैव कर्जदार रहूंगी आपके मान सम्मान को कभी नहीं झुकने दूंगी। क्षेत्र के विकास के लिए मैं कृत संकल्प हूं। आप लोगों की समस्याओं का समाधान करना मेरे लिए सर्वोपरि है, भाजपा के शासनकाल में प्रदेश का कोई भी ऐसा गांव नहीं है जहां पर योग्य युवाओं को बिना खर्ची-पर्ची के रोजगार प्राप्त न हुआ हो।’
मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में प्रदेश लगातार विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है, किसान हितैषी फैसलो के कारण किसान समृद्ध हो रहे हैं। इस अवसर पर अशोक सिंगला, सुरेश लाठर, मनदीप काटिया, दिलबाग निमड़ी, सुखबीर चैयरमेन, कृष्ण महला राजेश पुनिया, सुनील डाडम, रमेश पघाल आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement