मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

साधारण परिवार में जन्मा हूं, हर किसी की तकलीफ समझता हूं

08:50 AM Aug 08, 2024 IST
गन्नौर के गांव गढ़ी झझारा में बुधवार को आयोजित एक सभा को संबोधित करते भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान। -हप्र
Advertisement

गन्नौर (सोनीपत), 7 अगस्त (हप्र)
भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान ने कहा कि वह साधारण परिवार में जन्मे हैं, उन्हें किसान, दुकानदार व बेरोजगार युवा की क्या तकलीफ होती है, बखूबी समझते हैं। इसलिए उन्होंने एक नारा दिया था नेता नहीं बेटा, अगर जनता ने उनके हाथ मजबूत करने का काम किया तो सबके बीच रहकर गन्नौर को बुलंदियों पर ले जाने का काम किया जाएगा।
देवेंद्र कादियान बुधवार को गांव गढ़ी झंझारा, जफरपुर, भौरा रसूलपुर व खेड़ी गुर्जर में पब्लिक मीटिंग में ग्रामीणों से रूबरू हुए, जहां उनका पगड़ी व फूलमाला से जोरदार स्वागत किया। उन्होंने कहा कि उनका सपना है कि हरियाणा में गन्नौर को अलग पहचान दिलाएं। जब कोई हाईवे से बस में दिल्ली से चंडीगढ़ के लिए चले तो नींद में भी सवारी को पता चल जाएगा गन्नौर आ गया। इतनी चमक गन्नौर में होगी। हलके की जनता ने नेता तो कई बार चुन लिया है अबकी बार बेटे को मौका देकर देखो।
कादियान ने कहा कि मैंने कभी मेंबर तक का चुनाव नहीं लड़ा, सरपंची का तो दूर की बात है। लेकिन मेरे जो भाव, विचार व सोच है वह कुछ अलग करके दिखाने वाली है। आज तक जितने भी प्रतिनिधि आए उनसे अलग। गन्नौर को ऐसी पहचान दिलाने का काम करना है, ताकि दूसरे नेता भी गन्नौर की चर्चा करें।
इस मौके पर सोहन सरपंच, कृष्ण प्रधान, मीता ठेकेदार, डॉ. जोगिंदर, सुखबीर ठेकेदार, पप्पू नंबरदार, रामेशर पूर्व सरपंच, करण सिंह पूर्व सरपंच, मांगे नंबरदार, वकील प्रधान, सुलेमान, बाबर, कमलनाथ सरपंच, सतपाल पूर्व सरपंच, सोनू, रामनिवास चेयरमैन, शीशपाल आदि उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement