For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मैं भाजपा का कार्यकर्ता था, हूं और रहूंगा : अनुराग ठाकुर

06:52 AM Jun 13, 2024 IST
मैं भाजपा का कार्यकर्ता था  हूं और रहूंगा   अनुराग ठाकुर
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल अनुराग ठाकुर को बधाई देते हुए। -निस
Advertisement

हमीरपुर, 12 जून (निस)
नवनिर्वाचित सांसद एवं पूर्व मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा के कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग लायी, जनता का आशीर्वाद प्राप्त हुआ और हिमाचल से सभी चारों लोकसभा सीटें पीएम मोदी की झोली में डाल दी। यह प्रदेश भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की भूमि है।
अनुराग ने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा को केंद्र सरकार से बड़े मंत्रालयों के साथ जिम्मेदारी मिली है, यह हिमाचल प्रदेश और हम सभी के लिए गर्व की बात है। अनुराग ने कहा कि इससे जनता में नई आशा भी खड़ी होती है, नड्डा को इस बड़ी जिम्मेदारी देने के लिए हम सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद करते हैं
और जगत प्रकाश नड्डा को बधाई देते हैं।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने हिमाचल प्रदेश के लिए कभी भी कोई कमी नहीं रखी है, चाहे वह रेल, स्वास्थ्य, शिक्षा व पानी का क्षेत्र हो। पिछले 10 वर्षों में जो हिमाचल प्रदेश को मिला है वह आज तक कभी नहीं मिला और आने वाले 5 वर्षों में भी केंद्र सरकार हिमाचल के लिए कोई कमी नहीं रखेगी।
उन्होंने कहा कि हम चार सांसद लोकसभा के और तीन राज्य सभा के सातों मिलकर हिमाचल को नई बुलंदियों तक ले जाएंगे। ठाकुर ने कहा 'मैं भाजपा का कार्यकर्ता था, हूं और रहूंगा। मैं स्थाई कार्यकर्ता हूं, कार्यकर्ता की भूमिकाएं बदलती रहती है पर जिस भूमिका में आऊंगा उसमें उत्तम कार्य करुंगा।'
ठाकुर ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया पर आने वाले तीन उपचुनावों में हम बड़ी जीत हासिल करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×