For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

लायक बेटे की तरह की फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की सेवा : कृष्णपाल गुर्जर

10:00 AM May 15, 2024 IST
लायक बेटे की तरह की फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की सेवा   कृष्णपाल गुर्जर
तिगांव विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को गदा भेंट करते ग्रामीण। साथ है विधायक राजेश नागर, हरेन्द्रपाल राणा, सरपंच सूरजपाल भूरा व अन्य। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 14 मई (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र उनका परिवार है और पिछले दस सालों तक उन्होंने एक लायक बेटे की तरह इस क्षेत्र की सेवा की है, लोगों के दुख-सुख हों या फिर क्षेत्र के विकास की बात, उनके घर के दरवाजे चौबीस घंटे जनता के लिए खुले रहे हैं। गुर्जर ने कहा कि वह वादे नहीं बल्कि काम में विश्वास करते हैं और दस सालों में जो-जो वादे उन्होंने जनता से किए उन्हें जमीनी स्तर पर पूरा भी किया, आज फरीदाबाद जिला विकास की नई बुलंदियों को छू रहा है, इसका श्रेय भाजपा सरकार की विकासपरक सोच को जाता है।
गुर्जर आज अपने चुनावी अभियान के तहत तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव चांदपुर, मिर्जापुर, घरौंडा, मंझावली, चीरसी, कांवराकलां, महावतपुर, फरीदपुर में ग्रामीणों द्वारा आयोजित सभाओं को संबोधित कर रहे थे। सभाओं में जगह-जगह कृष्णपाल गुर्जर का पगड़ी बांधकर अभिनंदन किया गया और उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर तीसरी बार संसद भेजने का आश्वासन दिया गया।
सभाओं को संबोधित करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने सर्वप्रथम तिगांव की धरा को नमन करते हुए कहा कि इस क्षेत्र के लोगों के आशीर्वाद और प्यार की बदौलत ही आज वह इस मुकाम पर हैं।
इस मौके पर भाजपा विधायक राजेश नागर ने भी अपने संबोधन में केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में लोगों को विस्तृत रूप से बताया। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को आश्वस्त किया कि जिस प्रकार से 2014 और 2019 में तिगांव की जनता ने उन्हें अन्य विधानसभाओं से ज्यादा वोट देकर जिताकर भेजा था, ठीक उसी प्रकार इस बार भी तिगांव से वह बड़ी जीत हासिल करके लगातार तीसरी बार देश की सबसे बड़ी पंचायत में पहुचेंगे।
इस मौके पर सूरजपाल भूरा सरपंच, रघुराज सरपंच, हरेंद्रपाल राणा, राजेश सरपंच कौराली, ताराचंद सरपंच, विक्रम सरपंच, कमल सरपंच, खेमी सरपंच, बृजभान भाटी सरपंच, जैजू ठाकुर, सुभाष भाटी सरपंच अरुआ, अशोक सरपंच कौराली, रोबिट मास्टर जी ब्लाक समिति चेयरमैन, सतबीर सरपंच, पूनम ब्लाक मेम्बर सहित अनेक लोग मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement