For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मर, मिट जाऊंगा पर किसानों के हकों की लड़ाई से पीछे नहीं हटूंगा

08:54 AM May 23, 2024 IST
मर  मिट जाऊंगा पर किसानों के हकों की लड़ाई से पीछे नहीं हटूंगा
बाबैन में बुधवार को रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करते इनेलो उम्मीदवार अभय चौटाला। साथ मौजूद हैं शेर सिंह बड़शामी।  -निस
Advertisement

रामकुमार सैनी/निस
बाबैन, 22 मई
कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के इनेलो प्रत्याशी अभय चौटाला ने बुधवार को क्षेत्र में पूर्व विधायक शेर सिंह बड़शामी की अगुवाई में रोड शो निकाला। रोड शो में बड़ी संख्या में इनेलो कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।
रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि मैं मर, मिट जाऊंगा पर किसानों के हकों की लड़ाई से पीछे नहीं हटूंगा। किसान, गरीब व मजदूर ही हमारी जान हैं और इनके बदौलत ही हम सत्ता हासिल करेंगे। नरेंद्र मोदी झूठ का सहारा लेकर सत्ता में आए थे। झूठ का पांव नहीं होते अब मोदी की सभी गारंटियां फेल हो चुकी हैं।
रोड शो के दौरान 36 बिरादरी के लोग नजर आए और अभय चौटाला व पूर्व विधायक चौधरी शेर सिंह बड़शामी का जोरदार स्वागत किया।
यहां इतनी भीड़ उमड़ी की आधा घंटा रोड जाम रहा। इस अवसर पर अभय चौटाला ने कहा है कि यदि कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र की जनता उन्हें समर्थन देकर लोकसभा में भेजती है तो वह इस क्षेत्र की आवाज संसद में उठाएंगे। उन्होंने कहा है कि इनेलो ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो किसान,गरीब व मजदूर का भला कर सकती है। इसी कारण आज जनता का रुख इनेलो की तरफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा है कि अगर कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र की जनता ने आशीर्वाद देकर लोकसभा में भेजा तो मैं किसी भी सूरत में भाजपा व अन्य को अपना समर्थन नहीं दूंगा। हमारी लड़ाई किसानों के हितों के लिए है। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री के भाषणों में अहंकार, बौखलाहट नजर आने लगी है। उन्होंने कहा है कि यदि भाजपा सत्ता में आई तो न तो संविधान बचेगा और न ही वोट का अधिकार रहेगा इसलिए जनता ने भाजपा का सुपड़ा साफ करना होगा।
‘कांग्रेस डूबता हुआ जहाज’
रादौर (निस) : अभय चौटाला ने बुधवार को मेन बाजार में पैदल रोड शो निकाला और दुकानदारों से वोट की अपील की और कहा कि देश व प्रदेश की भाजपा सरकार से हर वर्ग का मोह भंग हो चुका है। कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है। जिस पर कोई सवारी नहीं करना चाहता। गांव अलीपुरा में इनेलो नेता सतीश तरार के नेतृत्व में लोगों ने अभय चौटाला के रोड शो का स्वागत किया। इस अवसर पर पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा, गुरनाम सिंह चढूनी, सर्वप्रिय जठलाना, सुभाष खुर्दबन, मांगेराम गुंदयानी, सतीश तरार, राजेश कश्यप, जरनैल पोटली, प्रिंस भागुमाजरा, प्रदीप धौलरा, प्रमोद शर्मा धौलरा, पूर्व सचिव कर्मसिंह ढिल्लो, घनश्याम सैनी , मंगत राम सैनी, सुरेश कान्हड़ी, पूर्व सरपंच लख्मी कांबोज, नाथीराम कांबोज, गुरमीत सिंह खुर्दबन, नीटू राणा, राकेश राणा, राजेश कांबोज और राजन मलिक मौजूद रहे।
‘सांसद बना तो ताऊ देवीलाल की नीतियों को लागू करवाऊंगा’
कुरुक्षेत्र, 22 मई (हप्र)
कुरुक्षेत्र से इनेलो प्रत्याशी अभय चौटाला ने बुधवार को रोड शो निकाकर अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया। इस दौरान भाकियू नेता गुरनाम सिंह चढूनी, महिला नेत्री कांता अलाड़िया और मशहूर पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख भी उनके साथ रहे। अभय ने रोड शो में उमड़े हुजूम को संबोधित किया और कहा कि ताऊ देवीलाल की नीतियों में विश्वास जताने के लिए वे जनता के आभारी हैं। वे सांसद बने तो ताऊ देवीलाल की नीतियों को लागू करवाऊंगा और सभी वर्गों के हितों के लिए काम करेंगे। ज्योतिसर में रोड शो का जोरदार स्वागत किया गया। ज्योतिसर के बाद काफिले ने कुरुक्षेत्र शहर में प्रवेश किया। विश्वविद्यालय के सामने अभय चौटाला ने लोगों को संबोधित किया। इसके बाद यह रोड शो बिरला मंदिर चौक पहुंचा। चौधरी देवीलाल चौक पर उन्होंने चौधरी देवीलाल की प्रतिमा को नमन किया। उनका काफिला नए बस अड्डे से होता हुआ पिपली पंहुचा। इस दौरान अभय चैटाला ने लोगों से वोट की अपील की। रोड शो को देखने के लिए स्थान स्थान पर लोग सड़कों पऱ आते रहे। रोड शो रात लगभग 9 बजे समाप्त हुआ। अपने संबोधन में अभय चौटाला ने कहा कि लोग भाजपा से तंग आ चुके हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×