For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनता के हकों की लड़ाई लड़ना बखूबी जानता हूं: देवेंद्र कादियान

08:39 AM Aug 22, 2024 IST
जनता के हकों की लड़ाई लड़ना बखूबी जानता हूं  देवेंद्र कादियान
गन्नौर के गांव दातौली की सभा में हाथ उठाकर कर ग्रामीणों का अभिवादन करते भाजपा युवा नेता देेवेंद्र। -हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 21 अगस्त (हप्र)
भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान ने कहा कि विधानसभा चुनाव नजदीक है, बदलाव की आहट साफ दिखाई दे रही है। अबकी बार जनता ने मूड बना लिया है वे किसी नेता को नहीं बल्कि अपने बेटे को चुनकर भेजना चाहते हैं। उन्होंने अपनी संस्था के माध्यम से पिछले साढ़े 8 साल में हलके वे काम कर दिखाए है जिन्हें नेता सत्ता में रहते नहीं करा पाये। उनकी सोच दर्शाती है कि वह विधायक बनकर सेवा करना चाहते हैं। कादियान मंगलवार देर शाम दतौली के गांव में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आपके हकों की लड़ाई लड़ना जानता हूं। अगर अबकी बार चुनाव में उनके हाथ मजबूत किये तो गन्नौर की तस्वीर को बदलने से कोई नहीं रोक सकता। गन्नौर का मानचित्र उसके दिल में छपा है, जनता चाहेगी तो वह धरातल पर काम करके दिखाएंगे।
कादियान ने कहा कि गन्नौर क्षेत्र में अपनी संस्था के माध्यम से जितने भी काम करवाए, उसका फायदा हर वर्ग के लोगों को हो रहा है। शहर में बस अड्डे से रेलवे स्टेशन तक करीब 3 किलोमीटर दायरे में बेटियों, बुजुर्ग महिलाओं के लिए फ्री ई रिक्शा चलती हैं। देवा एकेडमी पर बीपीएल परिवार की बेटियों को प्रतियोगी परीक्षा की मुफ्त कोचिंग दी जाती है। वह बहन-बेटियों को सक्षम बनाना चाहते है।
इस अवसर पर रघबीर बंजारा, संजय बंजारा, सुमित वकील, मिंटा, कृष्ण, हरबीर गोस्वामी, रणधीर, पप्पू पहलवान, ओमी पूर्व सरपंच, महेंद्र, कृष्ण पुरी, बंसी, रविंद्र, कविंद्र, त्रिलोक, राजू, मुकेश, रामकुवार, सुरेश महाराज, ओमदत्त पंडित, हरिओम, तीर्थ पंच, अनिल गोस्वामी, रवि, मेहर सिंह सरपंच आदि मौजूद रहे।

Advertisement

कुछ नेता उन्हें दबाने की कर रहे हैं कोशिश

कादियान ने कहा कि कि कुछ नेता उसे दबाने की कोशिश करते है, उनकी सोच है कि बिना राजनीतिक पद के हलके में इतने काम करवा रहा है, अगर जनता ने अपना जनप्रतिनिधि चुन लिया तो उनका राजनीतिक कैरियर खत्म हो जाएगा। वे दुष्प्रचार करने में लगे है कि देवेंद्र के साथ एक वर्ग के लोग बिल्कुल नहीं है। जबकि जिस गांव में मीटिंग होती है, उनको हर वर्ग के लोगों का भरपूर साथ मिल रहा है। कादियान ने कहा कि जनता अब बदलाव चाहती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×