For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘मैं जिंदगी का साथ निभाता चला गया, बर्बादियों का जश्न मनाता चला गया’

08:28 AM Oct 07, 2024 IST
‘मैं जिंदगी का साथ निभाता चला गया  बर्बादियों का जश्न मनाता चला गया’
Advertisement

सुभाष चौहान/हप्र
अम्बाला,6 अक्तूबर
विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद जहां प्रत्याशी अपनी जीत का गुणाभाग लगाने में जुटे हैं, वहीं सूबे के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज का आज भी अंदाज निराला रहा। आठ अक्तूबर को आने वाले परिणाम से पहले पूरी तरह टेंशन फ्री पूर्व मंत्री विज ने अपने समर्थकों के बीच एक गीत गुनागुना कर सियासत के इस टकरावपूर्ण माहौल में नया संदेश दिया। उन्होंने सुरीले अंदाज में गुनगुनाया ‘मैं जिंदगी का साथ निभाता चला गया, बर्बादियों का जश्र मनाता चला गया।’ उनके गीत के हालांकि सियासी मतलब भी निकाले जा रहे हैं।
विज आज सुबह से ही रोजाना की तरह कार्यकर्ताओं के बीच रहे। उन्होंने अम्बाला छावनी के बाजार में लोगों से सामान्य बातचीत की। इस दौरान एग्जिट पोल पर फिर उन्होंने कटाक्ष किया। उनका कहना था कि आठ अक्तूबर को इस पोल की पोल खुल जायेगी। पत्रकारों से पूर्व मंत्री ने कहा कि अब हम सीएम हाउस में मिलेंगे। मैने तो कल ही यह कह दिया था, क्योंकि भाजपा फिर तीसरी बार सत्ता में आ रही है।
इसी तरह अनिल विज को टक्कर दे रही आजाद प्रत्याशी चित्रा सरवारा का सुबह के वक्त फोन बंद रहा। उनके करीबियों से पता चला कि वे आज अपने परिवार में व्यस्त रही। बाद में वे कार्यकर्ताओं से भी मिली। जबकि अम्बाला शहर से कांग्रेस प्रत्याशी निर्मल सिंह ने अपने निवास अम्बाला छावनी पर कार्यकर्ताओं से चाय पर चुनावी चर्चा की। उन्होंने चुनाव की फीडबैक लेते हुये अपनी जीत का दावा भी किया। इसी तरह मुलाना से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने वाली पूजा चौधरी का फोन लगातार बिजी रहा। उनके पति एवं कांग्रेस सांसद वरूण मुलाना से बार बार संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने तथा मुलाना से भाजपा प्रत्याशी संतोष सारवान ने फोन नहीं उठाया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement