मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

वोट काटने नहीं बल्कि दो लुटेरों की रांद काटने आया हूं : अभय चौटाला

08:45 AM May 09, 2024 IST
कैथल में जनसभाओं के दौरान अभय चौटाला का स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

कैथल, 8 मई (हप्र)
इनेलो प्रत्याशी अभय चौटाला ने बुधवार को अपने चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत कैथल में दर्जन भर से अधिक गांवों का दौरा कर वोट की अपील की।
उनके साथ इनेलो प्रदेश अध्यक्ष रामपाल माजरा सहित अनेक इनेलो नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। अभय चौटाला ने जनसभाओं में कांग्रेस के वोट काटने के आरोप पर जवाब देते हुए कहा कि वोट काटने नहीं बल्कि दो लुटेरों की रांद काटने आया हूं। अभय चौटाला ने भाजपा व आप प्रत्याशी पर जमकर हमले बोले। उन्होंने कहा कि आज देश में हालात ठीक नहीं है। दस साल में देश में भाजपा सरकार ने आमजन को परेशान करके रख दिया है। भाजपाई मोदी की गारंटी पर वोट मांग रहे हैं। ये नहीं बताते कि दस साल में भारतीय जनता पार्टी ने देश में कौन-कौन से वादे किए हैं। न ही यह बताते कि आगे सरकार बनने पर क्या करेंगे। लोग सीधा पूछते हैं कि मोदी की कौन-सी गारंटी की बात करते हैं। इसका एक ही जवाब भाजपा वाले देते हैं कि 2047 में विकसित भारत बनाएंगे।
चौटाला ने कहा कि इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी की चिट्ठी पर विदेशों में पीआर मिलती है। किसी साथी को जरूरत हो तो बता देना, मैं चिट्ठी दे दूंगा। मोदी की सभी गारंटी फेल हैं। गारंटी किसी की सही थी तो चौधरी देवीलाल की थी। चौधरी देवीलाल ने दस हजार का कर्ज माफ करने, गरीब की बेटी को कन्या देने, बुजुर्गों को पेंशन देने जैसी गारंटियां पूरी कर दी थीं। आज बुढ़ापा पेंशन बढ़कर तीन हजार हो गई है।
चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने अब गारंटी दी है कि इनेलो की सरकार बनने पर बुढ़ापा पेंशन बढ़ाकर 7500 कर दी जाएगी।
इस मौके पर उनके साथ हलका प्रधान अनिल तंवर द्वारा गांव देवीगढ़, शेरगढ़, ड्योढखेड़ी, भैनी माजरा, नैना, धौंस, खनौदा, टीक, क्योडक, जसवंती, नौच, खुराना व पट्टी अफगान में जनसभाओं को संबोधित किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement