For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनसेवा का उद्देश्य लेकर राजनीति में आया हूं

10:46 AM Aug 25, 2024 IST
जनसेवा का उद्देश्य लेकर राजनीति में आया हूं
गुरुग्राम के केंद्रीय विहार में शनिवार को आयोजित सभा को संबोधित करते भाजपा नेता नवीन गोयल। -हप्र

गुरुग्राम, 24 अगस्त (हप्र)
केंद्रीय विहार की पेंडिंग कम्प्लीशन सर्टिफिकेट को रीइंस्टॉल कराने पर केंद्रीय विहार के लोगों ने व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल का आभार जताया। एक कार्यक्रम आयोजित करके लोगों ने उनका सम्मान किया। केंद्रीय विहार आरडब्ल्यूए की ओर से पेंडिंग कम्प्लीशन सर्टिफिकेट को रीइंस्टॉल कराने पर नवीन गोयल को अपने परिसर में आमंत्रित किया गया।
इस अवसर पर नवीन गोयल ने कहा कि जनसेवा का उद्देश्य लेकर वे समाजसेवा के साथ राजनीति में भी आए हैं। राजनीति भी समाजसेवा का माध्यम है। उनके पास किसी भी क्षेत्र से कभी भी कोई भी व्यक्ति, संगठन, आरडब्ल्यूए समस्याएं लेकर आए हैं, उन्होंने सदैव सबको सम्मान दिया। सभी के कामों में वे साथ खड़े रहे। वे गुरुग्राम के लोगों को यह विश्वास दिलाते हैं कि उनके आशीर्वाद से ही वे हरियाणा विधानसभा में पहुंचकर जनसेवा को और अधिक गति से करेंगे। नवीन गोयल ने कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले 10 साल में गुरुग्राम में विकास के नए कीर्तिमान स्थािपित किए हैं। केंद्र सरकार के साथ मिलकर राज्य सरकार की ओर से सडक़, बिजली, पानी पर काम किए गए हैं। जो काम अधूरे रह गए हैं, अब उन्हें तीसरी बार सरकार बनने पर पूरा किया जाएगा। नवीन गोयल ने कहा कि गुरुग्राम के समग्र विकास का रोडमैप उनके पास है। हर विषय पर बारीकी से काम करते हुए मूलभूत सुविधाओं को पटरी पर लाया जाएगा। गुरुग्राम में जलभराव वाले स्थानों पर ग्राउंड वर्क करके जलभराव का कारण बनने वाले स्थानों को सही किया जाएगा। गुरुग्राम के ऊंचाई वाले स्थानों से आने वाला पानी बादशाहपुर ड्रेन के माध्यम से नजफगढ़ ड्रेन में जाए, इस तरह की व्यवस्था होगी। इसके लिए उन्हें गुरुग्राम की जनता का साथ और आशीर्वाद चाहिए।
इस दौरान आरडब्ल्यूए प्रधान महावीर यादव, महासचिव पदमावती, सुधांशु उपाध्यक्ष, दीपक गोयल कोषाध्यक्ष, भूपेंद्र संयुक्त सचिव, एससी बहल कार्यकारिणी सदस्य, संजीव श्रीवास्तव कार्यकारिणी सदस्य, ललित मेहता पूर्व अध्यक्ष, कमांडर शेर सिंह पूर्व अध्यक्ष की ओर से उनका आभार जताते हुए सम्मानित किया गया। इस दौरान जलवायु टावर से भाजपा नेता अशोक डबास, अशोक अग्रवाल, विजयपाल यादव, खेमचंद, अजीत यादव, अशोक सोलंकी, देवेंद्र सोलंकी, गणपत पांचाल समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×