For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

करवाए गये कामों के आधार पर वोट मांगने आया हूं : रणधीर गोलन

07:13 AM Aug 15, 2024 IST
करवाए गये कामों के आधार पर वोट मांगने आया हूं   रणधीर गोलन
बुधवार को पूंडरी की अनाज मंडी में आढ़तियों से वोट मांगते हलका विधायक रणधीर गोलन। -हप्र

कैथल, 14 अगस्त (हप्र)
पूंडरी के विधायक रणधीर सिंह गोलन ने अपने प्रचार अभियान को लगातार तेज कर दिया है। इसी कड़ी में विधायक रणधीर गोलन बुधवार को नयी अनाज मंडी में व्यापारियों से समर्थन मांगने पहुंचे।
गोलन के साथ आढ़तियों ने हर दुकान पर जाकर पूंडरी हलके में विकास यात्रा को जारी रखने को लेकर फिर से रणधीर गोलन के पक्ष में वोट की अपील की। गोलन के डोर टू डोर अभियान के तहत उनके कार्यकाल में हुए विकास कार्यों का जिक्र किया।
उन्होंने पूंडरी हलके में हुए विकास कार्यों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अनाज मंडियों की बात करें तो करोड़ों रुपये सरकार से लगवाकर दोनों मंडियों को चकाचक किया हुआ है और प्रत्येक सीजन में आढ़तियों को समय पर भुगतान करवाया। गोलन ने सभी दुकानदारों से कहा कि आगे इससे भी ज्यादा विकास कार्य करवाए जाएंगे। विधायक ने अपने कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों के रूप में उनकी मजदूरी मांगते हुए वोटों की अपील की। गोलन ने कहा कि पूरा पसीना बहाकर ईमानदारी से हलके की सेवा की है। आज पूंडरी की पहचान विकास के मामले में नंबर एक पर की जाती है। यह सब पूंडरी हलकावासियों के लिए बड़े ही ग‌र्व की बात है। रणधीर गोलन ने आढ़तियों से कहा कि अगली सरकार किसान और आढ़ती हितैषी होगी जिसका नेतृत्व भूपेंद्र सिंह हुड्डा करेंगे। हुड्डा साहब के विशेष आशीर्वाद से पूंडरी हलके में विकास की नई गाथा लिखेंगे। इस मौके पर विधायक के साथ नरेंद्र करोड़ा, रणजीत सिंह, महेंद्र गोलन, रिंकू, ध्याना, सतबीर, कीमत बंसल, संदीप, मामू राम, काका सेठ, जेपी प्रधान, मुकेश गर्ग, रामचंद्र बंसल, सुरेश गोयल, सुनील मित्तल, राजेंद्र बुच्ची, ऋषिपाल डीग आदि भी उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement