For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

आपके बीच रहकर सुख-दुख बांटने आई हूं : आरती सिंह राव

10:26 AM Sep 23, 2024 IST
आपके बीच रहकर सुख दुख बांटने आई हूं   आरती सिंह राव
मंडी अटेली में रविवार को आयोजित सभा में ग्रामीणों को संबोधित करतीं भाजपा प्रत्याशी आरती सिंह राव। -निस
Advertisement

मंडी अटेली, 22 सितंबर (निस)
भाजपा प्रत्याशी आरती सिंह राव ने रविवार को भोजावास मंडल के गांव कलवाड़ी, दोंगड़ा जाट, मुण्डियाखेड़ा, बेवल, झीगावन में जनसभा की और कनीना शहर में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया गया। इस दौरान आरती सिंह राव ने कलवाडी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अटेली विधानसभा अपने आप में एक अनोखा विधानसभा क्षेत्र है जो जिसने गत लोकसभा चुनाव में भी अधिक से अधिक मतों से भाजपा उम्मीदवार को जिताया। ऐसे ही पूरे जिले में चारों विधानसभा में भी भाजपा की जीत होगी।
आरती राव ने कहा,’मैं आपके बीच आपके सुख-दुख बांटने के लिए आई हूं और आपके बीच रहकर मैं आपकी सेवा करूंगी] जब आपने मेरे दादा को अटेली विस सीट से मुख्यमंत्री तक का सफर तय करवा सकते हो तो मैं तो एक विधायक बनने के लिए आपके बीच आई हूं आपका मेरे परिवार के प्रति लगाव होने की वजह से मैं आपके बीच आज के दिन हूं, आप लोगों ने कभी भी मेरे परिवार का साथ नहीं छोड़ा, जब-जब मेरा परिवार आपके बीच आया, तब-तब यहां के लोगों ने भरपूर समर्थन दिया है अब मैं आपके बीच हूं।’
उन्होंने कहा कि 10 साल पहले कांग्रेस की सरकार होती थी, उस दौरान केवल एक विशेष क्षेत्र के लोग ही नौकरी लगते थे, वे अपने क्षेत्र में विकास करते थे, ये आप लोगों ने देखा है, वह पार्टी अब क्षेत्र में विकास की बात करती है जो केवल छलावा है। जब हरियाणा में भाजपा की सरकार आई तो इस सरकार ने समुचित हरियाणा का विकास करवाया न कि किसी विशेष क्षेत्र का।

Advertisement

Advertisement
Advertisement