मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

रोहड़ू से मेरा पारिवारिक रिश्ता : विक्रमादित्य

07:52 AM Jul 15, 2024 IST
Advertisement

शिमला, 14 जुलाई (हप्र)
रोहड़ू के राजकीय महाविद्यालय सीमा में रविवार को संजीवनी सहारा समिति द्वारा 5वां संजीवनी प्रतिभा सम्मान समारोह ‘शान ए रोहड़ू’ का आयोजन रविवार को आयोजित किया गया। इसमें प्रदेश के लोक निर्माण और शहरी विकास मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। विक्रमादित्य सिंह ने इस मौके पर कहा कि रोहडू से मेरा पारिवारिक रिश्ता रहा है। यहां के विकास के लिए पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह का योगदान अभूतपूर्व रहा है। हमारी सरकार प्रदेश का एक सामान विकास करवाने में तीव्र गति से कार्य कर रही है। उन्होंने नगर पंचायत चिढ़गांव और नगर पालिका में विकासात्मक कार्यों के लिए दस-दस लाख रुपए देने की
घोषणा की।
साथ ही रोहड़ू क्षेत्र की विभिन्न सड़कों के नवीनीकरण के लिए 1.50 करोड़ रुपए की राशि मुहैया करवाने की घोषणा की। उन्होंने कहा रत्नाड़ी सड़क के नवीनीकरण कार्य के लिए आवंटित हो चुके हैं और आगामी 15 दिनों के इसका कार्य आरंभ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि जब सड़क का कार्य चलेगा उसी समय सीमा महाविद्यालय के पास लगने वाले डंगे का निर्माण कार्य भी किया जाएगा। उन्होंने कहा महाविद्यालय सीमा में प्रस्तावित बहुउद्देशीय भवन के निर्माण कार्य की सारी औपचारिकता पूरी करके जल्द आरम्भ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि डोडरा क्वार क्षेत्र में लंबे समय से जाना नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि अगला दौरा उक्त क्षेत्र का किया जाएगा ताकि विकास कार्यों में गति दी जा सके।
कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि मुख्य संसदीय सचिव एवं स्थानीय विधायक मोहन लाल ब्राकटा ने क्षेत्र के लोगों से आह्वान किया कि इस तरह में सामाजिक सरोकारों के लिए एकजुट होकर कार्य करें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement