मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गांव क्योड़क की जनता के दम पर ही मिली टिकट, अब जितवा भी दो : लीला राम

09:04 AM Oct 02, 2024 IST
कैथल के गांव क्योड़क में रोड शो के दौरान भाजपा प्रत्याशी लीला राम। -हप्र

कैथल, 1 अक्तूबर (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी लीला राम मंगलवार को गांव क्योड़क पहुंचे। यहां ग्रामीणों ने उनका फूलों की बरसात से स्वागत किया। इससे पहले लीला राम को नेशनल हाईवे डीपीएस स्कूल के निकट से कंबाईन पर बैठाकर गांव में शिव मंदिर तक लाया गया। लीला राम ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि आज भी बहुत से लोग मुझे गांव क्योड़क से ही पहचानते हैं और यह सच्चाई भी है कि क्योंकि मेरा सबसे ज्यादा आना-जाना व पढ़ाई भी क्योड़क में हुई है। मुझे टिकट भी गांव क्योड़क के लोगों के ही दम पर मिलती है। लीला राम ने कहा कि मेरी हार व जीत आप लोगों के हाथ में है। अब जब आप लोगों ने टिकट दिलवाई है तो जितवा भी दो।
कार्यक्रम के अंत में सांसद नवीन जिंदल भी ग्रामीणों के बीच पहुंचे। नवीन जिंदल ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि जिस प्रकार गांव के लोगों ने लोकसभा चुनावों में मेरा साथ दिया था, उससे बढ़कर विधानसभा चुनावों में लीला राम का साथ दें। जिस प्रकार राव सुरेंद्र सिंह, लीला राम को अपना बेटा माना है, उसी प्रकार आप लोग मुझे भी गोद ले लो। ताकि आपका प्यार मुझे भी मिलता रहे।
लीला राम के साथ भाजपा नेता राव सुरेंद्र सिंह, सुरेश गर्ग नौच, राजपाल तंवर, कैलाश भगत, अमरजीत छाबड़ा, धर्मबीर भोला एडवोकेट, लक्ष्मण सैनी, हरिकिशन सैनी, विक्की शर्मा, रघुबीर फौजी, गुलतान नैना, रोहन मित्तल, धीरेंद्र क्योड़क, अमित आर्य, सरपंच जसबीर सहित हजारों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे। गांव क्योड़क की तरफ से आए हुए सभी अतिथियों को पगड़ी पहनाकर सम्मानित भी किया गया।

Advertisement

Advertisement