For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

इस प्यार व सम्मान को कभी नहीं भूल सकता : सुभाष सुधा

10:47 AM Apr 23, 2024 IST
इस प्यार व सम्मान को कभी नहीं भूल सकता   सुभाष सुधा
कुरुक्षेत्र में बड़ी माला पहनाकर राज्यमंत्री सुभाष सुधा का अभिनंदन करते भाजपा नेता व कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 22 अप्रैल (हप्र)
जिला परिषद के वाइस चेयरमैन धर्मपाल चौधरी डीपी द्वारा हरियाणा के राज्यमंत्री सुभाष सुधा के सम्मान में एक अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। इस अभिनंदन समारोह में सुभाष सुधा का जोरदार स्वागत किया गया।
उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि जो प्यार व सम्मान उन्हें दिया गया है, वे उसे कभी नहीं भुला सकते हैं। क्षेत्र के लोगों ने पगड़ी पहनाकर सुभाष सुधा का स्वागत किया। सुधा ने भी पगड़ी की लाज रखने का आश्वासन दिया।
एक निजी पैलेसे में आयोजित अभिनंदन समारोह में बोलते हुए उन्होंने कहा कि विधायक रहते कभी विकास के कार्यों में कोई कमी नहीं छोड़ी। अब तो चंडीगढ़ आप सबका है, अब विकास की गंगा बहेगी। सभी लोगों को मिलकर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सपनों के भारत का निर्माण करना है। कुरुक्षेत्र लोकसभा में रिकॉर्ड मतों से कमल खिलाकर भाई नवीन जिंदल को विजयी बनना है। राज्यमंत्री ने कहा कि गांव खेड़ी में नर्सिंग कॉलेज, पलवल में महिला महाविद्यालय, आयुष यूनिवर्सिटी, एलिवेटिड ट्रेक, स्टेडियम में सिंथेटिक ट्रेक, ब्रह्मसरोवर का चलता पानी सहित सैकड़ों काम किए हैं, और किये जा रहे हैं।
करोड़ों रुपयों की ग्रांट आपके हलके में लगी है, जिसका हिसाब मेरे जन्मदिन पर दूंगा। धर्मपाल चौधरी डीपी को इतना सफल कार्यक्रम करने पर बहुत बधाई। इतनी संख्या में लोग पहुंचे और जो सम्मान दिया, मैं इसे कभी नहीं भूलूंगा। राज्यमंत्री का जिला परिषद कुरुक्षेत्र के वाइस चेयरमैन धर्मपाल चौधरी डीपी के नेतृत्व में सैकड़ों गांवों के सरपंचों, ब्लाक समिति के सदस्यों, जिला परिषद कुरुक्षेत्र के सदस्यों ने भव्य स्वागत व अभिनंदन किया और फूलों का बड़ा हार पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर राज्यमंत्री सुभाष सुधा, साहिल सुधा, धर्मपाल चौधरी डीपी के नाम से वेबसाइट का उद्घाटन भी किया गया। धर्मपाल चौधरी ने कहा कि प्रदेश के नवनियुक्त राज्यमंत्री सुभाष सुधा अपनी जुबान के पक्के हैं। अपने साथियों का डटकर साथ देते हैं।
इस अवसर पर अर्जुन अवार्डी दीपक हुड्डा, युवा भाजपा के जिला अध्यक्ष साहिल सुधा, थानेसर ब्लॉक समिति के अध्यक्ष के प्रतिनिधि राममेहर शास्त्री, जिला परिषद कुरुक्षेत्र के सदस्य सुंदर पाल सारसा, सचिन नम्बरदार, सुखविंदर सुखा, ब्रह्मानंद संस्थान के अध्यक्ष रोशन लाल महला, बाबू राम टाया, कर्म सिंह ब्लॉक समिति के सदस्य रोहित, विशाल, बादल, सुरेन्द्र, शीशपाल सैकड़ों सरपंच सहित बहुत नेता व लोग व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×