For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

संगठन ने जो जिम्मेदारी सौंपी है, उसके प्रति मैं नतमस्तक : विपुल गोयल

08:38 AM Sep 06, 2024 IST
संगठन ने जो जिम्मेदारी सौंपी है  उसके प्रति मैं नतमस्तक   विपुल गोयल
बल्लभगढ़ में बृहस्पतिवार को सेक्टर-16 स्थित कार्यालय पर भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने के बाद विपुल गोयल अपने समर्थक का मुंह मीठा करवाते हुए। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 5 सितंबर (निस)
मां समान संगठन ने मुझे जो बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है, उसके प्रति मैं नतमस्तक हूं और इस महत्वपूर्ण दायित्व को पूरी निष्ठा और अथक परिश्रम से निभाने के लिए संकल्पित हूं।
आज अपने कार्यालय से विजय अभियान की शुरुआत करते हुए विपुल गोयल ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए यह बात कही। इस मौके पर विपुल गोयल ने अपने कार्यालय से फरीदाबाद के प्रसिद्ध लक्ष्मी नारायण मंदिर में माथा टेककर आशीर्वाद भी लिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं और समर्थकों का जोश देखने लायक था।
इस मौके पर विपुल गोयल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और प्रदेश नेतृत्व का फरीदाबाद विधानसभा से उम्मीदवार घोषित किए जाने पर आभार व्यक्त किया। इस मौके पर विपुल गोयल ने सभी कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए जुटने का आह्वान किया। विपुल गोयल ने तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने के अपने संकल्प को दोहराते हुए कहा कि इस बार हर सीट पर कमल खिलेगा और भाजपा की प्रचंड विजय होगी।
आज सुबह से ही विपुल गोयल के अपने कार्यालय सेक्टर-16 पर बधाई देने वालो का तांता लगा रहा और लोग सुबह से ही कार्यालय पर जुटने शुरू हो गए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement