For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बोलने में कम, काम में ज्यादा विश्वास करता हूं : चंद्रमोहन

08:02 AM Sep 24, 2024 IST
बोलने में कम  काम में ज्यादा विश्वास करता हूं   चंद्रमोहन
पंचकूला में सोमवार को चुनाव प्रचार करते कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 23 सितंबर (हप्र)
पंचकूला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन ने सोमवार को अपने जनसंपर्क अभियान में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वह काम करने में विश्वास रखते हैं न की बयानबाजी में। उनके कार्यकाल में पंचकूला का जो विकास हुआ है वह सबके सामने है।
चंद्रमोहन ने कहा कि प्रदेश में चंडीगढ़ के बाद पंचकूला दूसरा ऐसा शहर है, जहां सभी सुख सुविधाएं हैं। पंचकूला की हर क्षेत्र में उन्नति के बाद अब प्रदेश में पंचकूला को हरियाणा की राजधानी भी कहा जाने लगा है। यह सब पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल के आशीर्वाद से उनके कार्यकाल में ही संभव हो सका है। प्रदेश के सभी कार्यालय जो पहले चंडीगढ़ हुआ करते थे, चौधरी भजनलाल के मुख्यमंत्री रहते पंचकूला में स्थापित किए गए। उनके कार्यकाल के दौरान पंचकूला के युवाओं की नौकरियों में भागीदारी जगजाहिर है।
उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल में भाजपा ने पढ़े-लिखे युवाओं को मजदूर बना दिया है, युवाओं को कौशल निगम के माध्यम से कच्चा रोजगार, अग्निवीर योजना लाकर युवाओं के सपनों को धूमिल करने का कार्य किया है। इसे प्रदेश का युवा भुला नहीं सका है और आगामी 5 अक्तूबर को वोट की चोट से भाजपा को सबक सिखाएगा।
इस मौके पर कांग्रेस में शामिल हुए भाजपा के पार्षद सुनीत सिंगला के साथ मंडल प्रधान विनोद बंसल व विजय अरोड़ा, तेजिन्द्र गुप्ता, राकेश गोयल, अमित गोयल, देवी दयाल, भारत भूषण बंसल, कृष्ण डांगी, डॉ, एम.आर. सिंगला, ब्रिगेडियर रंगी, ललित गोयल, राज कुमार, राकेश कुमार, विशाल गुप्ता, विमल, शिवम जैन, विजय बंसल व दिलबाग सिंह ने चंद्रमोहन के लिए प्रचार कर वोट मांगे।
सोमवार को ईको सिटी पंचकूला में चन्द्रमोहन ने शिव मंदिर में भोलेनाथ के दर्शन किए तथा मंत्रोच्चारण के बाद शिव का पंचामृत अभिषेक कराया गया। पूजा अर्चना में मंदिर के प्रधान खुशीराम शर्मा, सचिव सविता सैनी व कुलदीप सिंह राणा ने चन्द्रमोहन का स्वागत किया।
कार्यक्रम में राकेश शर्मा, सूरत सिंह सैनी, कृष्ण शर्मा, सुभाष शर्मा, दर्शन कुमार, अंकित शर्मा, सुदर्शन शर्मा, इंदर सिंह व सुखबीर सिंह आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement