For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

मैं हरियाणा की बहू, केजरीवाल शेर हैं, मोदी के सामने झुकेंगे नहीं

10:58 AM Sep 02, 2024 IST
मैं हरियाणा की बहू  केजरीवाल शेर हैं  मोदी के सामने झुकेंगे नहीं
चरखी दादरी के बाढड़ा कस्बे में रविवार को बदलाव रैली में सुनीता केजरीवाल का स्वागत करते पार्टी पदाधिकारी। -हप्र

चरखी दादरी, 1 सितंबर (हप्र)
जाटलैंड बाढड़ा में आम आदमी पार्टी की बदलाव रैली के दौरान दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने हुंकार भरते हुए हरियाणवी लहजे में कहा कि ‘मैं हरियाणा की बहू हूं। पूछती हूं कि क्या हरियाणा की जनता अपने बेटे का अपमान चुपचाप सहन करेगी? केजरीवाल शेर हैं और वो मोदी के सामने झुकेंगे नहीं। हरियाणा के विधानसभा चुनाव में दक्षिण हरियाणा से बदलाव होगा।’
सुनीता केजरीवाल ने रविवार को बाढड़ा में आम आदमी पार्टी की रैली में लोगों के समक्ष अरविंद केजरीवाल को क्षेत्र का बेटा बताया। साथ ही कहा कि पीएम मोदी ने हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल को जेल में डालकर हरियाणा के लोगों को ललकारा है। आम पार्टी पार्टी हरियाणा में दिल्ली, पंजाब की तर्ज पर विकास कराएगी और अरविंद केजरीवाल के नाम पर आप पार्टी समर्थन मांग रही है। अरविंद केजरीवाला को लाना हरियाणा की इज्जत का सवाल है। आप पार्टी ने पांच गारंटी घोषणा पत्र में शामिल करेगी और हर व्यक्ति तक सुविधाएं मिलेंगी। कहा कि बीजेपी ने पिछले 10 साल में हरियाणा के लिए कुछ नहीं किया। अब विधानसभा चुनाव में उसे एक भी सीट नहीं मिलनी चाहिए।
वहीं आप प्रदेशाध्यक्ष सुशील गुप्ता ने भी भाजपा व दूसरी पार्टियों पर निशाना साधा। कहा कि आजादी से लेकर अब तक कई सरकारें आईं और गईं, लेकिन बाढड़ा का विकास नहीं हुआ। इस अवसर पर रैली संयोजक राकेश चांदवास, जिलाध्यक्ष धनराज कुंडू, उषा रानी, रिम्पी फौगाट, दर्शन सेठ बेरला, नित्यानंद मौड़ी इत्यादि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement