मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सीएम की पत्नी हूं, लेकिन मेहनत कर जीता उपचुनाव : कमलेश ठाकुर

07:22 AM Jul 19, 2024 IST
देहरा से विधानसभा उपचुनाव में जीत के बाद बृहस्पतिवार को शिमला पहुंचीं कमलेश ठाकुर का स्वागत करते पार्टी कार्यकर्ता।-ललित कुमार
Advertisement

शिमला, 18 जुलाई (हप्र)
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह की पत्नी एवं देहरा से नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक कमलेश ठाकुर ने कहा है कि उन्होंने मेहनत कर उपचुनाव में जीत दर्ज की है। उन्होंने कहा कि वह देहरा की बेटी हैं, इसलिए भाई समान भाजपा प्रत्याशी होशयार पर कोई लांछन नहीं लगाया। उनकी अंतरात्मा ने इस बात की कभी अनुमति नहीं दी कि वह भाजपा प्रत्याशी पर किसी तरह के आरोप लगातीं। कमलेश ठाकुर ने शिमला में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि वह मुख्यमंत्री की पत्नी जरूर हैं, लेकिन मेहनत कर विधायक बनी हैं और अब प्राथमिकता के आधार पर लोगों की समस्याओं का निवारण करेंगी।

मैं पाकिस्तान का नहीं हूं : हरदीप बाबा

नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह बावा ने कहा कि वह पाकिस्तान के नहीं हैं, परवाणू से नालागढ़ गये हैं तथा अब क्षेत्र की जनता ने उन्हें चुनकर विधानसभा पहुंचाया है। उन्होंने पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि उपचुनाव के समय उनके बाहरी होने को लेकर दुष्प्रचार किया गया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. राजीव बिंदल ने उनके खिलाफ दुष्प्रचार किया। उन्होंने कहा कि डाॅ. राजीव बिंदल को याद होना चाहिए कि वह भी बाहर से आए हैं तथा पहले सोलन नगर परिषद के अध्यक्ष, फिर सोलन और बाद में नाहन से विधायक बने।

Advertisement

Advertisement
Advertisement