मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जीवन के अहम दौर से गुजर रहा हूं : सलमान

07:08 AM Oct 21, 2024 IST

नयी दिल्ली, 20 अक्तूबर (एजेंसी)
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता और अपने करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद अपनी पहली सार्वजनिक टिप्पणी में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने कहा कि उन्हें ‘बिग बॉस 18' के प्रतियोगियों के बीच झगड़े को ऐसे समय में संभालना पड़ रहा है जब वह अपने जीवन के एक अहम दौर से गुजर रहे हैं। महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री सिद्दीकी शानदार इफ्तार पार्टियों का आयोजन करने और बॉलीवुड में अपने संपर्क के लिए जाने जाते थे। सिद्दीकी की 12 अक्तूबर को उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के मुंबई में स्थित कार्यालय के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।
सोशल मीडिया पर प्रसारित कई वीडियो में खान को यह कहते हुए देखा जा सकता है, 'यार, कसम खुदा की, मैं अपनी जिंदगी में किन हालात से गुजर रहा हूं और मुझे आकर ये सब संभालना है (बिग बॉस के घरवालों के बीच झगड़े)... मुझे लगता है कि मुझे आज यहां नहीं आना चाहिए था। लेकिन आपको वही करना होगा जो आपको करना है।' उन्होंने एक अन्य वीडियो में कहा, 'मेरे पर भी बहुत सारे लांछन लगाए गए हैं। मैं जानता हूं कि मेरे माता-पिता पर क्या गुजरती है।' इसकी तत्काल पुष्टि नहीं हो सकी कि यह एपिसोड सिद्दीकी की हत्या से पहले फिल्माया गया था या बाद में। खान ने हालांकि सोशल मीडिया पर सिद्दीकी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कोई पोस्ट साझा नहीं किया, लेकिन वह पिछले रविवार को सिद्दीकी के अंतिम संस्कार से कुछ घंटे पहले दिवंगत नेता के बांद्रा स्थित आवास पर गए थे। गौर हो कि अभिनेता को इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जान से मारने की धमकियां मिली थीं। बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने अप्रैल में अभिनेता के बांद्रा स्थित आवास के बाहर गोलीबारी भी की थी।

Advertisement

Advertisement